होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP News: ग्रेटर नोएडा की टूटी सड़कें होंगी चकाचक, अथॉरिटी ने उठाया ये बड़ा कदम

UP News: ग्रेटर नोएडा की टूटी सड़कें होंगी चकाचक, अथॉरिटी ने उठाया ये बड़ा कदम

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने सड़कों की मरम्‍मत के लिए नोडल अधिकारी नियुक्‍त किया है.

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने सड़कों की मरम्‍मत के लिए नोडल अधिकारी नियुक्‍त किया है.

Noida News: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी (Greater Noida Authority) ने बारिश के दौरान धंसने और टूटने वाली सड़कों की मरम्‍मत के ल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा. यूपी समेत देशभर में कुछ दिन पहले हुई बारिश के कारण कहीं सड़कें धंस गईं, तो कहीं स्कूल और सरकारी कार्यालय तक पानी-पानी हो गए. जबकि लगातार हुई बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा की भी कई सड़कें धंस गई और कुछ पानी के साथ टूट-बह गईं. इस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अपनी इसी समस्या के समाधान को लेकर लोग ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से शिकायत कर सड़क को ठीक कराने की मांग कर रहे थे. लोगों की मांग को अथॉरिटी ने स्वीकार कर लिया है. अब जल्द ही ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी इन टूटी सड़कों की मरम्मत करने के लिए अभियान चलाएगी. जबकि अथॉरिटी की ओर से टूटी सड़कों को बनवाने के लिए एक नोडल अधिकारी भी बनाया है, जिसे सोशल मीडिया और कॉल पर मिल रहीं शिकायतों को गंभीरता से लेकर निस्तारण करना है.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

जानिए कैसे करें जलभराव की शिकायत?
NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के जीएम सलिल यादव ने बताया कि बीते दिनों जिले में भारी बारिश हुई थी, जिसके कारण सड़के खराब हो गई थी. उन सड़कों को जल्द ठीक करने का अभियान चलाया जाएगा. इसकी सूचना वर्क सर्कल के प्रभारियों को दे दी गई है और वो अपने क्षेत्र में घूमकर भी देखेंगे कि कहां की सड़क खराब हुई है. खराब सड़क और रिपेयर के बाद की फोटो सहित ब्योरा भी उपलब्ध कराना होगा. साथ ही बतया कि हमने एक फोन नंबर भी जारी किया है. जिस पर लोग जलभराव की शिकायत कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि लोग 8800203912 इस नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी शिकायत भेज सकते हैं.

Tags: Greater Noida Authority, Noida news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें