Home /News /uttar-pradesh /

ग्रेटर नोएडा: जानिए कैसे गन प्वाइंट पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटी गई कार

ग्रेटर नोएडा: जानिए कैसे गन प्वाइंट पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटी गई कार

ग्रेटर नोएडा:जानिए कैसे गन प्वाइंट पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटी गई कार

ग्रेटर नोएडा:जानिए कैसे गन प्वाइंट पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटी गई कार

थाना प्रभारी दनकौर अरविंद पाठक ने बुधवार को बताया कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही घटना की सारी कड़ियों को सुलझा लिया जाएगा. बदमाश जिस गाड़ी से आए थे उसकी नंबर प्लेट ठीक से नहीं दिख रही थी,

    ग्रेटर नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे जिला गौतमबुद्ध नगर के शहर ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर एक व्यक्ति की कार लूट लिया. घटना यमुना एक्सप्रेसवे की है, मामले की जांच कर रही दनकौर पुलिस के हाथ दो दिन से खाली है. डीसीपी तृतीय अभिषेक ने बताया कि घटना सोमवार रात की है. अपर पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) विशाल पांडेय ने बुधवार को बताया कि मूलतः बिहार के मधुबनी का रहने वाला इंद्रशेखर यादव (35 से 40 वर्ष उम्र) दिल्ली में एक ठेकेदार की गाड़ी चलाता है.

    सोमवार की रात इंद्रशेखर यादव को ठेकेदार ने कुछ कागजात दिया था, जिसे लेकर वह यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते राजस्थान जोधपुर जा रहा था. पीड़ित के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के अंडरपास के समीप पहुंचते ही पीछे से एक अज्ञात वाहन ने ओवरटेक किया, पांडेय ने कहा कि पीछे से आ रही कार में चार लोग सवार थे. चारों ने ओवरटेक करते हुए इंद्रशेखर यादव को रोक मोबाइल, क्रेटा कार लूट ली, चालक के पास ढाई हजार के लगभग पैसे थे वो भी बदमाशों ने लूट लिए.

    इसके बाद इंद्रदशेखर को अपनी गाड़ी में बिठा लिया, चार बदमाशों में से तीन तो पीड़ित को लेकर गलगोटिया यूनिवर्सिटी की तरफ आ गए और उनमें से एक क्रेटा लेकर भाग गया. उसके बाद बदमाश क्रेटा चालक को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास छोड़कर भाग खड़े हुए. किसी तरह वो दनकौर थाने पहुंच कर पुलिस को मामले की जानकारी दी.

    रात होने के कारण सीसीटीवी कैमरा अपराधियों के कार की पहचान नहीं कर पाई.
    थाना प्रभारी दनकौर अरविंद पाठक ने बुधवार को बताया कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही घटना की सारी कड़ियों को सुलझा लिया जाएगा. बदमाश जिस गाड़ी से आए थे उसकी नंबर प्लेट ठीक से नहीं दिख रही थी, रात होने के कारण सीसीटीवी कैमरे में भी सही से कुछ रिकॉर्ड नहीं हो पता है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर