Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा बुलेटिन: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मांग तेज

नोएडा बुलेटिन: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मांग तेज

नोएडा

नोएडा बुलेटिन:ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मांग तेज

जिला स्वास्थ्य विभाग से निवेदन है कि ग्रेनो वेस्ट की सोसायटीज में कोविड 19 की मुफ्त वैक्सीन लगवाने का सेंटर लगाए.

    1. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले लोगों ने वहां फ्री वैक्सीन लगवाने की मांग जिला प्रशासन से की है. निवासियों का कहना है कि वैक्सीन लगवाने के लिए बहुत सारे लोगों के पास पैसे नहीं है. जिला स्वास्थ्य विभाग से निवेदन है कि ग्रेनो वेस्ट की सोसायटीज में कोविड 19 की  मुफ्त वैक्सीन लगवाने का सेंटर लगाए.

    2.भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बाद तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर जिला गौतमबुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है. इसी बीच नोएडा में दूसरी लहर के बाद पहली बार एक साल के बच्चे में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड़ में है. क्योंकि आशंका जताई जा रही है कि तीसरी लहर में 18 वर्ष से कम के बच्चो में कोरोना दिखाई दे सकता है. जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने शुक्रवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में 3 संक्रमित मिले थे, इसके बाद अब जिले में 18 लोग अलग अलग अस्पताल में भर्ती है.

    3. देश के साथ-साथ एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बनने वाला है, उसको बनाने के लिए मास्टर प्लान बनाने के लिए मीटिंग शुक्रवार को लखनऊ में होने वाली है.मीटिंग के लिए नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (नियाल) के अधिकारी लखनऊ पहुंच चुके है. शुक्रवार को ही इसके शिलान्यास की भी घोषणा हो सकती है.

    4. ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 9 अगस्त को बदमाशों ने एक घर में घुस कर लूट की घटना को अंजाम दिया था.मामले की जांच में लगी हुई पुलिस ने गुरुवार की देर रात मुठभेड़ के बाद तीन लोगो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान, मथुरा निवासी राहुल, मूंझखेड़ा दनकौर निवासी चंचल और एक नाबालिग के रूप में हुई है. एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि राहुल के पैर में गोली लगी है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर