Home /News /uttar-pradesh /

युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा - यूपी में पेट्रोल की कीमत बेहद कम, See video

युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा - यूपी में पेट्रोल की कीमत बेहद कम, See video

आजादी का अमृत महोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उरई आए थे मंत्री उपेंद्र तिवारी.

आजादी का अमृत महोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उरई आए थे मंत्री उपेंद्र तिवारी.

petrol price low in UP : मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं. 95% लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है. यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. आजादी के 75वें साल को लेकर चल रहे अमृत महोत्सव में शामिल होने उरई गए यूपी के युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पेट्रोल-डीजल को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं और उन्हें पेट्रोल की आवश्यकता होती है. 95% लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है. लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई… यदि आप (ईंधन की कीमत) की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं.

    उरई में आयोजित कार्यक्रम में उपेंद्र तिवारी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन है. उन्होंने यूपी की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ में कहा कि आप 2014 के पहले का आंकड़ा निकाल लें और अब के आंकड़े से उसकी तुलना करें तो देखेंगे की प्रति व्यक्ति आए दोगुना से भी ज्यादा बढ़ी हुई है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और बिजली की सप्लाई सरकार कर रही है, आज चंद मुट्ठी भर लोग हैं जो फोर व्हीलर गाड़ियों पर चलते हैं. आज देश में 95 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जिनको पेट्रोल की आवश्यकता नहीं है. और आज सौ करोड़ लोगों से ऊपर सरकार ने मुफ्त में वैक्सीन दिया. आज कोरोना में फ्री में इलाज दिया. घर-घर में दवाइयां बांटी जा रही हैं. मुफ्त में दवाई, मुफ्त में पढ़ाई, मुफ्त में सिंचाई और मुफ्त में कढ़ाई… मुफ्त में सरकार ने सारा दिया है… और इस हिसाब से अन्य राज्यों की तुलना करेंगे तो उत्तर प्रदेश में और देश में अभी बहुत कम मूल्य बढ़े हैं.

    देखें-सुनें मंत्री का बयान

    इन्हें भी पढ़ें:
    Petrol-Diesel Price Hike: तेल की बढ़ती कीमतों से कैसे पाएं निजात? इन 10 तरीकों से आपकी जेब पर नहीं पड़ेगा फर्क
    सुसाइड नोट मामले में महंत नरेंद्र गिरी के वकील ने दिया सीबीआई को क्लू, जानिए क्या बताया…

    यूपी के युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी बार-बार दोहराया कि प्रति व्यक्ति आय से तुलना करेंगे तो अभी पेट्रोल की कीमत बेहद कम है.

    Tags: Petrol diesel price, Petrol price hike, Upendra Tiwari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर