होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा: वीआईपी नंबर प्लेट वाली जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती की ली जान, इस एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

नोएडा: वीआईपी नंबर प्लेट वाली जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती की ली जान, इस एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में हुई मौत.

जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में हुई मौत.

Noida News: नोएडा में तेज रफ्तार कार ने एक और जान ले ली. बताया जा रहा है वीआईपी नंबर वाली बेकंट्रोल स्पीड वाली जगुआर का ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तेज रफ्तार जगुआर ने स्कूटी में मारी टक्कर.
स्कूटी के उड़ गए परखच्चे, युवती की हुई मौत.
जगुआर कार पर लगी थी वीआईपी नंबर प्लेट.

नोएडा. सेक्टर-96 में जगुआर कार की टक्कर से एक युवती की मौत हो गई. युवती कंपनी से वापस लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार जगुआर ने उसकी स्कूटी में साइड से टक्कर मार दी जिससे स्कूटी घिसटते हुए चली गई. गंभीर हालत में युवती को यर्थाथ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी जगुआर मल्टी नेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि स्कूटी पर सवार युवती का नाम दीपिका त्रिपाठी था. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और युवती ने जल्दी ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद कार सवार युवक लड़की को अस्पताल ले जाने की बजाय मौके से फरार हो गए. कार पर ओड़िसा का नंबर है. बताया गया जैसे ही युवती आफिस के लिए मुड़ी सेक्टर-96 कट के पास जगुआर ने उसे टक्कर मार दी. पुलिस एक अन्य एंगल से भी जांच कर रही. बताया जा रहा कि दो कारें आपस में रेस लगा रही थीं; इसी दौरान ओवरटेक के वक्त महिला की स्कूटी से टक्कर हो गई और महिला की मौत हो गई.

नोएडा पुलिस ने यह बताया
नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में युवती के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया है. बहन दीपिका त्रिपाठी की सुबह अपने घर से स्कूटी लेकर नौकरी के लिए निकली थी. सुबह करीब 10:00 बजे उनको सूचना मिली कि एक जगुआर गाड़ी (नंबर-OR04Q001 )ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी है. जिसमें उनकी बहन को काफी गंभीर चोट आई है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर दीपिका को सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

फरीदाबाद का निवासी है आरोपी
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा गाड़ी चालक को भी पकड़ लिया है; जिसको कोर्ट में पेश किया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. गाड़ी चालक की पहचान सैम्यूल आडयू प्यास्ते के रूप में हुई है जो मूलरूप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है.

Tags: Noida news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें