Home /News /uttar-pradesh /

शराब पीने से मना करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव को फंदे से लटकाया

शराब पीने से मना करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव को फंदे से लटकाया

अनिल सुरक्षा गार्ड का काम करता था लेकिन काफी दिनों से बेरोज़गार था. (फाइल फोटो)

अनिल सुरक्षा गार्ड का काम करता था लेकिन काफी दिनों से बेरोज़गार था. (फाइल फोटो)

Noida News: पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने सोमवार को बताया कि घटना थाना सेक्टर 142 के शाहदरा गांव की है. और पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति अनिल को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया.

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले (Gautam Budh Nagar District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक गांव में एक व्यक्ति ने शराब पीने से मना करने पर अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद घटना को आत्महत्या (Suicide) दिखाने के लिए शव को पंखे से लटका दिया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने सोमवार को बताया कि घटना थाना सेक्टर 142 के शाहदरा गांव की है. और पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति अनिल को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया. अनिल सुरक्षा गार्ड का काम करता था लेकिन काफी दिनों से बेरोज़गार था.

    उन्होंने बताया कि 33 वर्षीय शारदा देवी एक दफ्तर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर काम करती थी. और शनिवार की रात अनिल तथा शारदा के बीच झगड़ा हुआ जिस दौरान अनिल ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी. तथा शव को पंखे से लटक दिया.

    कांस्टेबल सुधीर ने रक्तदान किया
    वहीं, कल खबर सामने आई थी कि पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में 32 वर्षीय व्यक्ति ने मायके में रह रही अपनी पत्नी पर सर्जिकल ब्लेड से हमला करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला की गर्दन और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं और उसका ऑपरेशन किया गया है. महिला अब भी दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (Deen Dayal Upadhyay Hospital) में भर्ती है. अधिकारियों ने बताया कि महिला को खून की जरूरत पड़ने पर रघुबीर नगर पुलिस चौकी के कांस्टेबल सुधीर ने रक्तदान किया.

    रघुबीर नगर इलाके में अपने मायके में रह रही थी
    महिला का पति रामकुमार हमला करने के बाद अपनी पत्नी को मरा समझकर घर से भाग गया था, लेकिन बाद में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घर में फंदे से लटका पाया गया. पुलिस ने कहा कि दंपती की हाल में शादी हुई थी और आरोपी कथित तौर पर नशे का आदी था. घटना बृहस्पतिवार को महिला के मायके में हुई. महिला पति का घर छोड़कर रघुबीर नगर इलाके में अपने मायके में रह रही थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Murder, Noida news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर