लाइव टीवी
Elec-widget

नोएडा: पत्नी को जुए में हारा पति, दोस्तों को बुलाया घर और फिर...

News18Hindi
Updated: September 26, 2019, 8:48 AM IST
नोएडा: पत्नी को जुए में हारा पति, दोस्तों को बुलाया घर और फिर...
महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने नोएडा सेक्टर-20 पुलिस (Noida Sector-20 Police Station) को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 8:48 AM IST
  • Share this:
नोएडा. दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए (Gambling) में दांव पर लगाकर बाजी हार गया. पुलिस (Police) ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत (Custody) में ले लिया है. मूलरूप से गोरखपुर (Gorakhpur) निवासी महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ सेक्टर-31 (Sector-31) स्थित निठारी गांव (Nithari Village) में रहती है. महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था.

पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया. इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई. थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

घर में घुसकर किया रेप
इसके अलावा हाल ही में थाना सेक्टर-21 (Sector 21) में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया था. इस वारदात को 22 सितम्बर के दिन अंजाम दिया गया. थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर-51 में रहने वाली महिला ने घटना के संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि रविवार को वह अपने घर पर अकेली थी.

महिला ने बताया कि पति किसी काम से बाहर गए हुए थे. इसी दौरान टीटू नामक व्यक्ति उसके घर आया और जबरदस्ती रेप किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब महिला ने विरोध किया तो टीटू ने उससे मारपीट की और बलात्कार किया. आरोपी फिलहाल फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. शर्मा ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:
Loading...

चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के मामले में रेप पीड़िता की जमानत अर्जी खारिज

प्रेम में बाधा बनने पर नाबालिग बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 8:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...