खबर का असरः दिल्ली-एनसीआर ऑटो परमिट अवधि में हुई 2 माह की वृद्धि

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:10 PM IST

दिल्ली परिवहन विभाग दिल्ली और नोएडा के बीच ऑटो परमिट काउंटर साइन की कमी को दूर करेगा, जिसके बाद एनसीआर ऑटो चालक दिल्ली में बेरोक-टोक ऑटो चला सकेंगे

  • Share this:
नोएडा से दिल्ली के बीच ऑटो परमिट को लेकर एक राहत भरी खबर आई है. दरअसल, 13 अगस्त को खत्म हो रही दिल्ली-एनसीआर परमिट की अवधि में अब 2 महीने की वृद्धि कर दी गई है, जिससे ऑटो चालकों के साथ दोनों शहरों में काम करने वाले लोगों ने भी राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ें-उबर ने दिल्ली-एनसीआर में 15 प्रतिशत तक बढ़ाया किराया

उल्लेखनीय है न्यूज़ 18 पर प्रमुखता से एनसीआर ऑटो चालकों की परमिट की खबर चलाई थी, जिसका असर यह हुआ कि दिल्ली-एनसीआर ऑटो परमिट की अवधि में 2 महीने की वृद्धि कर दी गई. नोएडा के ऑटो चालकों ने परमिट अवधि में वृद्धि की सूचना के बाद न्यूज़ 18 का शुक्रिया भी अदा किया.

यह भी पढ़ें-ऑटो को NCR परमिट शुरू, सफर होगा आसान

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली परिवहन विभाग दिल्ली और नोएडा के बीच ऑटो परमिट काउंटर साइन की कमी को दूर करेगा, जिसके बाद एनसीआर ऑटो चालक दिल्ली में बेरोक-टोक ऑटो चला सकेंगे. हालांकि ऑटो चालकों ने परमिट अवधि और बढ़ाने की मांग की है ताकि उनकी रोजी-रोटी पर खतरा न आए. बताया जाता है 2 माह बाद ऑटो संचालकों को परमिट रिनिवल करानी पड़ेगी.

(रिपोर्ट-कुनाल, नोएडा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2018, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...