दूध ले जाने वाली गाड़ी में ले जाई जा रही थी शराब, पुलिस ने 100 पेटी शराब की जब्त

सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस (Police) ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से दूध ढोने वाली गाड़ी में भर कर ले जाई जा रही 100 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब (Liqour) बरामद की है.

भाषा
Updated: September 9, 2019, 4:04 PM IST
दूध ले जाने वाली गाड़ी में ले जाई जा रही थी शराब, पुलिस ने 100 पेटी शराब की जब्त
मदर डेरी की गाड़ी से शराब जब्त
भाषा
Updated: September 9, 2019, 4:04 PM IST
नोएडा. थाना दादरी पुलिस ने दूध ढोने वाली गाड़ी में ले जाई जा रही 100 पेटी शराब (Liquor)  बरामद की है. ये घटना रविवार की है, यहां पुलिस ने इस सिलसिले में एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सुबह एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से दूध की गाड़ी में भर कर ले जाई जा रही 100 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में शराब तस्कर अमित यादव को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने शुरूआती जांच आरोपियों के हवाले से कहा था कि गाड़ी मदर डेयरी की थी, लेकिन मदर डेयरी के प्रवक्ता ने इसका पूरी तरह खंडन किया है. प्रवक्ता का कहना है कि पकड़ी गई गाड़ी से मदर डेयरी का कोई संबंध नहीं है. साथ ही पकड़े गए व्यक्ति से भी मदर डेयरी का कोई संबंध नहीं है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह पुलिस से बचने के लिए दूध की गाड़ी में भरकर, तस्करी की शराब ले जा रहा था. पुलिस का कहना है कि यह आरोपी काफी दिनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर से पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं, जिसके आधार पर और तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

तीन साल के बच्चे को फोन की ऐसी लत, नहीं जाता था टॉयलेट, मां ने उठाया ये कदम...

पत्नी से झगड़ा होने पर सास को मारी गोली, खुद को भी उड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...