नोएडा में बारिश और जाम के चलते छूटा एग्जाम, छात्रों ने किया हंगामा

नोएडा के सेक्टर 62 एक निजी एग्जाम सेन्टर पर छात्रों का प्रदर्शन देखने को मिला. छात्रों ने पानी भरी हुई सड़क के बीच पर एक चेन बनाकर प्रदर्शन करते हुए रोड जाम कर दिया.


Updated: July 26, 2018, 6:30 PM IST

Updated: July 26, 2018, 6:30 PM IST
यूपी के नोएडा में जहां एक तरह भारी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भर गया जिससे आम लोगों को काफी मुसीबतों का सामने करना पड़ा. बारिश और जाम के चलते निजी एग्जाम सेंट में कुछ मिनट देर से आए छात्रों को घुसने नहीं दिया जिसके चलते उनका एग्जाम छूट गया.

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 62 एक निजी एग्जाम सेन्टर पर छात्रों का प्रदर्शन देखने को मिला. छात्रों ने  पानी भरी हुई सड़क के बीच पर एक चेन बनाकर प्रदर्शन करते हुए रोड जाम कर दिया. छात्रों ने यह प्रदर्शन इसलिए किया क्योंकि एग्जाम सेंटर वालो में छात्रों के कुछ मिनटों की देरी से आने के चलते उन्हें अंदर नही जाने दिया जिससे उनका एग्जाम छूट गया.

छात्रों का कहना है कि तेज बारिश और जगह-जगह हुए जल भराव के चलते वह एग्जाम सेंटर टाइम पर नहीं पहुच पाए. छात्रों का आरोप है कि रिपोर्टिंग टाइम 8:30 से कुछ ही मिनट लेट होने पर उन्हें एग्जाम देने की इजाजत नहीं दी गयी. जबकि यह सभी छात्र देश के कई प्रदेशों से अलग-अलग जगह से आये थे एग्जाम देने. इस मामले में जब हमने छात्रों से बात कि तो उन्होंने बताया कि गुरुवार को कम्प्यूटर साइंस पीजीटी का एग्जाम था.

आय से अधिक संपत्ति मामले में फंसे आजम खान, IT ने शुरू की जांच

जिसके लिए कुछ बच्चे सुबह 5 बजे घर से एग्जाम देने निकले थे ताकि टाइम पर एग्जाम सेंटर पहुच जाए लेकिन नोएडा समेत दिल्ली एनसीआर में हुई मूसलधार बारिश ने नोएडा की सड़कों को तालाब बना दिया जिसके चलते भारी जाम भी सड़कों पर लग गया.

‘रिकॉर्ड ब्रेकिंग’ होगी योगी सरकार की ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’: बीजेपी

यह लोग टाइम से एग्जाम सेंटर नहीं पहुंच पाए, कुछ मिनटों की देरी होने पर एग्जाम सेंटर वालों ने इन्हें अंदर नहीं जाने दिया. इसी के चलते इन गुस्साए छात्रों ने रोड पर चेन बनाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और पूरा रोड जाम कर दिया. प्रदर्शन और रोड जाम को देखते हुए थाना 58 पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को शांत करवाया. वहीं छात्र भी इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंच गए.
(कुणाल जैसवाल)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर