नोएडा में विकास केंद्र की स्थापना करेगी इंफोसिस, 5000 तकनीकी विशेषज्ञों को मिलेगा रोजगार

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 11:32 AM IST
नोएडा में विकास केंद्र की स्थापना करेगी इंफोसिस, 5000 तकनीकी विशेषज्ञों को मिलेगा रोजगार
सांकेतिक तस्वीर

बेंगलुरु स्थित अग्रणी आईटी कंपनी ने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के अंतर्गत नोएडा में 750 करोड़ रुपए के निवेश की हमारी परियोजना की प्रशंसा की, जिसके अंतर्गत 5000 तकनीकी विशेषज्ञों को काम मिलेगा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के नोएडा में सॉफ्टवेयर क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंफोसिस 750 करोड़ रुपए की लागत से एक सॉफ्टवेयर विकास केंद्र की स्थापना करेगी. कंपनी ने रविवार को यह जानकारी दी. बेंगलुरु स्थित अग्रणी आईटी कंपनी ने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के अंतर्गत नोएडा में 750 करोड़ रुपए के निवेश की हमारी परियोजना की प्रशंसा की, जिसके अंतर्गत 5000 तकनीकी विशेषज्ञों को काम मिलेगा.

मोदी ने एक कार्यक्रम में इंफोसिस द्वारा उत्तर प्रदेश में उपस्थिति बढ़ाने की प्रशंसा की. राज्य सरकार ने इसके लिए कंपनी को नोएडा सेक्टर-85 में 27.5 एकड़ की जमीन आवंटित की है. इंफोसिस के मुख्य कार्यकारी सलील पारेख ने इस अवसर पर कहा कि, "हम गौरवान्वित हैं कि मोदी ने नोएडा में हमारे आगामी प्रतिष्ठान की सराहना की है, जो कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में हमारी उपस्थिति बढ़ाने और बाजार में उपलब्ध प्रतिभाओं का लाभ उठाने के प्रयास का एक भाग है." सिंगापुर स्थित आरएसपी डिजायन कंसल्टेंट्स नोएडा में इस प्रतिष्ठान के डिजायन का काम करेगी.

ये भी पढ़ें - 

'जिला गोरखपुर' फिल्म के पोस्टर पर विवाद, निर्देशक के खिलाफ केस दर्ज

कुंभ में लगने वाले धर्म संसद में 'धर्मांतरण' होगा सबसे बड़ा मुद्दा, रोकने को संत बनाएंगे रणनीति

हमीरपुर: बीजेपी की महिला विधायक के प्रवेश करने पर अपवित्र हुआ मंदिर, गंगाजल से धुलवाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2018, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...