Raksha Bandhan 2018: पीएम मोदी को राखी बांधने वालों में नोएडा की खुशी भी शामिल

खुशी शास्त्रीय संगीत सीख रहीं हैं. वह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, एचआरडी मंत्री प्रकाश जावेड़कर, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उमा भारती के सामने भी संगीत से जुड़ी प्रस्तुतियां दे चुकी हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 3:57 PM IST
Raksha Bandhan 2018: पीएम मोदी को राखी बांधने वालों में नोएडा की खुशी भी शामिल
खुशी गोस्वामी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 3:57 PM IST
नोएडा के सेक्टर-40 में रहने वाली 10वीं की छात्रा खुशी गोस्वामी को रक्षाबंधन का तोहफा मिल गया है. खुशी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिल्ली के विकास भवन में राखी बांधने का न्यौता मिला है. यह मौका मिलने से खुशी और उनके परिवार में उत्साह का माहौल है. बता दें कि हाल ही में खुशी की प्रधानमंत्री से दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में विश्व पर्यावरण दिवस पर मुलाकात हुई थी. खुशी ने मोदी के सामने प्रकृति वंदना नाम से एक प्रस्तुति दी थी. जिसकी प्रधानमंत्री ने तारीफ की थी.

खुशी शास्त्रीय संगीत सीख रहीं हैं. वह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, एचआरडी मंत्री प्रकाश जावेड़कर, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उमा भारती के सामने भी संगीत से जुड़ी प्रस्तुतियां दे चुकी हैं. 15 साल की खुशी का कहना है कि उन्हें बचपन से ही शास्त्रीय संगीत का शौक था. लिहाजा वह संगीत की महारथ हासिल करने में जुटी हुई हैं और नोएडा में नेहा वत्स से संगीत की बारीकियां सीख रही हैं.उनका कहना है कि वह संगीत के जरिए देश का नाम रोशन करना चाहती हैं.

इतना ही नहीं, खुशी 2018 में विश्व योग का टाइटल सॉन्ग भी गा चुकी हैं. इसके अलावा वह विकास खन्ना की मूवी ‘द लास्ट कलर’ और ‘एनसीईआरटी के जिंगल’ भी गा चुकी हैं. वह एक टीवी प्रोग्राम के रियलिटी शो की सेमी फाइनलिस्ट रही खुशी सारेगामापा के थर्ड राउंड का सफर तय कर चुकी हैं.

(रिपोर्ट: कुणाल)

यह भी पढ़ें:

मुलायम के बाद शिवपाल का छलका दर्द, कहा- पार्टी में सम्मानित पद का कर रहा हूं इंतजार

अमर सिंह ने अखिलेश यादव को बताया 'नमाज़वादी', आजम पर भी किया अटैक
Loading...
मुलायम के दर्द पर बीजेपी का तंज- जो बोया पेड़ बबूल का, तो आम कहां से होए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर