Home /News /uttar-pradesh /

knif attack in chai sutta cafe food villa in noida after garden galleria mall lemon last bar murder case dlnh

नोएडा में अब चाय-सुट्टा कैफे में खाना खाने आए ग्राहकों पर चाकू से किया हमला

गार्डन गैलरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार मर्डर केस का मामला अभी ठंडा भी नहीं है पड़ा है कि नोएडा में खाना खाने आए ग्राहकों पर चाकू से हमला करने का नया मामला सामने आया है.

गार्डन गैलरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार मर्डर केस का मामला अभी ठंडा भी नहीं है पड़ा है कि नोएडा में खाना खाने आए ग्राहकों पर चाकू से हमला करने का नया मामला सामने आया है.

नोएडा सेक्टर 39ए में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में लॉस्ट लेमन बार में एक हफ्ते पहले सोमवार देर रात बिहार (Bihar) निवासी युवक बृजेश राय की हत्या कर दी गई थी. हत्या की वजह बार का बिल बताया जा रहा है. अब चाय-सुट्टा कैफे की नई घटना में सिर्फ कोल्ड कॉफी के खराब स्वाद की शिकायत करने पर चाकूओं से हमला कर दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) के लॉस्ट लेमन बार  (Lost Lemon Bar) मर्डर केस (Murder Case) का मामला अभी ठंडा भी नहीं है पड़ा है कि नोएडा (Noida) में खाना खाने आए ग्राहकों पर चाकू से हमला करने का नया मामला सामने आया है. चाकू से हमला करने की यह घटना सेक्टर-15 के दॉ फूड विला में चाय-सुट्टा कैफे (Chai-Sutta Cafe) की बताई जा रही है. दिल्ली के रहने वाले शैलेंद्र पाल अपने दोस्तों के साथ यहां खाना खाने आए थे. कोल्ड कॉफी के स्वाद को लेकर हुई कहासुनी पर कैफे के कर्मचारियों ने शीलेन्द्र और उनके दो दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया. शीलेंद्र के दोनों दोस्तों के चाकू लगने से गंभीर चोट आई हैं. दोनों को कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital) के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. शीलेंद्र ने घटना की रिपोर्ट फेस-1 थाने में दर्ज कराई है. गौरतलब रहे इससे पहले बार में ब्रजेश राय की वहीं के कर्मचारियों और बाउंसर्स ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

    इस शिकायत पर कैफे के कर्मचारियों ने निकाल लिए चाकू

    जानकारों की मानें तो अशोक नगर, दिल्लीह के रहने वाले शीलेंद्र अपने दोस्त रोहित निषाद और विशाल गौतम के साथ चाय-सुट्टा कैफे में खाना खाने गए थे. इसी दौरान उन्होंने कोल्ड कॉफी भी ऑर्डर की. शीलेंद्र की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक कोल्ड कॉफी का स्वाद बड़ा ही अजीब सा था. जब इसकी शिकायत की गई तो कैफे मालिक और वहां के कर्मचारी झगड़ा करने लगे.

    मारपीट शुरू कर दी. जब हम लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. चाकू के वार रोहित और विशाल को लगे हैं. उन्हें गंभीर चोट आई हैं. आनन-फानन में उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है.

    इस महीने शुरू हो जाएगा यमुना एक्सप्रेसवे को ईस्टर्न पेरिफेरल से जोड़ने का काम, जानें प्लान

    ब्रजेश राय मर्डर केस में सामने आया मारपीट का विडियो

    गार्डन गैलरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार मर्डर केस में एक सीसीटीवी विडियो सामने आया है. विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे बातचीत के दौरान बार के कर्मचारियों ने ब्रजेश राय पर हमला कर दिया. और तब तब उसे पीटते रहे जब तक कि वो बेसुध नहीं हो गया.

    विडियो को देखने पर साफ पता चलता है कि बातचीत के दौरान ब्रजेश राय ने मोबाइल से विडियो बनाने की कोशिश की तो यह बात बार के लोगों को नागवार गुजरी. इस पर उन्होंने ब्रजेश के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी. विडियो में साफ दिख रहा है कि सभी कर्मचारी और बाउंसर्स एक राय होकर ब्रजेश के साथ मारपीट कर रहे हैं. विडियो में वो लड़की भी साफ-साफ दिखाई दे रही है जो ब्रजेश राय के साथ उस पार्टी में शामिल थी.

    Tags: Crime News, Delhi, Murder case, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर