Home /News /uttar-pradesh /

गौतमबुद्ध नगर समेत पूरे पश्चिमी यूपी का जानिए कैसे बदलेगा Jewar airport से लोगों का जीवन

गौतमबुद्ध नगर समेत पूरे पश्चिमी यूपी का जानिए कैसे बदलेगा Jewar airport से लोगों का जीवन

प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जेवर में भूमिपूजन के लिए आए थे.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला गौतमबुद्ध नगर के जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भूमि पूजन किया था.विश्व का चौथा एवं भारत समेत एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट जेवर कैसे बदलेगा पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों का जीवन.यह जानने के लिए लोकल 18 की टीम ने लोगों से बात चीत कर उनकी प्रतिक्रिया जानी

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा: 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला गौतमबुद्ध नगर के जेवर मेंइंटरनेशनल एयरपोर्ट का भूमि पूजन किया था.विश्व का चौथा एवं भारत समेत एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट जेवर कैसे बदलेगा पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों का जीवन.यह जानने के लिए लोकल 18 की टीम ने लोगों से बात चीत कर उनकी प्रतिक्रिया जानी साथ ही यह भी जानने की कोशिश की कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में जेवरएयरपोर्ट का आम जनता पर क्या असर पड़ेगा.

    रोजगार और विकास होगा तभी हमारा विकास होगा
    जेवर के रहने वालेजशवंत शर्मा बताते हैं कि जेवर एयरपोर्ट से शतप्रतिशत क्षेत्र का विकास और रोजगार मिलेगा. वो बताते हैं सालों से जेवर के लोग विकास के लिए तरस रहे थे.लेकिन कई सरकार आई और गई लेकिन किसी ने वादा नहीं निभाया.लेकिन अब साल 2001 से लगातार प्रयास के बाद 20 साल बाद एयरपोर्ट का सपना साकार होने ना रहा है. इस से सभी लोगों को लाभ तो मिलेगा ही साथ ही आगे की पीढ़ी के तरक्की के लिए भी राह खुल गई हैं.

    जेवर में एयरपोर्ट आने से पूरा उत्तर प्रदेश खुश हैं
    जशवंत शर्मा बताते हैं कि मेरी उम्र 60 साल से अधिक है, कई लोगों की सरकार बनाते और सत्ता पर काबिज़ होते देखा है लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि जेवर एयरपोर्ट जैसा विकास का काम जो अधर में लटका हुआ था ,उसे पूरा किया जा रहा है.
    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर