Home /News /uttar-pradesh /

पति की जमानत के बहाने बुलाया, फिर गैंगरेप का बनाया वीडियो, पीड़िता ने दर्ज कराई वकील समेत 4 पर FIR

पति की जमानत के बहाने बुलाया, फिर गैंगरेप का बनाया वीडियो, पीड़िता ने दर्ज कराई वकील समेत 4 पर FIR

वकील समेत चार पर महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज.

वकील समेत चार पर महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज.

Haryana woman gangrape in Noida: हरियाणा के बल्लमगढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ नोएडा के सेक्टर 2 में गैंगरेप किया गया. महिला का आरोप है कि वकील ने उसे पति की जमानत के बहाने नोएडा बुलाया था. फिर अपने ऑफिस में तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. इसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया. पीड़िता ने बल्लमगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. हरियाणा (Haryana) के बल्लमगढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ नोएडा (Noida) के सेक्टर 2 में गैंगरेप (Gangrape) किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई. महिला का आरोप है कि वकील ने उसे पति की जमानत के बहाने नोएडा बुलाया था. फिर अपने ऑफिस में तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट बल्लमगढ़ थाने में दर्ज कराई है. जहां से जांच के बाद मुकदमे को थाना सेक्टर 20 ट्रांसफर कर दिया गया.

थाना प्रभारी मनोज सिह ने बताया कि महिला का पति किसी मामले में पकड़ा गया, जिसके बाद उसे नोएडा जेल भेजा गया था. वकील के मुंशी विकास का उसके पास फोन आया कि वह उसके पति की जमानत करवा देगा. महिला का आरोप है कि वह अक्तूबर 2021 में वकील महेश और उसके मुंशी विकास से मिलने के लिए सूरजपुर स्थित कोर्ट में गई.

आफिस में ले जाकर किया गैंगरेप

आरोप है कि वकील और मुंशी उसे नोएडा के सेक्टर 2 स्थित ऑफिस ले गए. यहां वकील महेश, मुंशी विकास, देवन्द्र व एक अन्य व्यक्ति ने महिला के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप का वीडियो बना लिया गया और इसके जरिए महिला को ब्लैकमेल किया गया. आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार गैंगरेप किया.

महिला ने बल्लमगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया

गैंगरेप की घटना के बाद महिला ने बल्लमगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. जहां जांच के बाद मुकदमे में थाना सेक्टर 20 ट्रांसफर किया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Gangrape video blackmail, Lawyer gangrape, Noida news, Noida woman gangraped, Up news today hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर