लाइव टीवी
Elec-widget

शराब के नशे में अश्लील हरकत कर रहे थे युवक- युवती, पुलिस ने रोका तो किया हंगामा, फाड़ी वर्दी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 5:34 PM IST
शराब के नशे में अश्लील हरकत कर रहे थे युवक- युवती, पुलिस ने रोका तो किया हंगामा, फाड़ी वर्दी
शराब के नशे में महिला मित्र के साथ जमकर किया हंगामा

दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) में शराब के नशे में युवक-युवती ने जमकर हंगामा किया. पुलिस (Police) ने दोनों की मेडिकल जांच कराई तो दोनों से मात्रा से अधिक शराब पी रखी थी.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) इलाके के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में रविवार देर रात शराब (Drunk) पीकर कथित हंगामा कर रही एक महिला और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोप लगाया कि महिला एवं उसके दोस्त ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी भी की. शराब के नशे में रोड पर अश्लील हरकत कर रहे युवक- युवती को पुलिस को टोकना उस वक्त भारी पड़ गया जब दोनों ने पुलिस के साथ पहले बदसलूकी और बाद में मारपीट पर उतारू हो गए.

सीओ प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि मामला नोएडा के सेक्टर 19 का है. जहां युवक विशाल और उसकी महिला मित्र दोनों सड़क के किनारे अश्लील हरकत कर रहे थे. नोएडा पुलिस के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार उस समय गश्त कर रहे थे. जब उन्होंने दोनों को इस बारे में टोका तो दोनों युवक-युवती पुलिस से ही भिड़ गए. नौबत यहां तक आ गई कि उन्होंने सब-इंस्पेक्टर की वर्दी तक फाड़ दी. सब-इंस्पेक्टर ने उसी समय थाने पर फोन कर फोर्स बुला ली. जिसमें महिला कॉन्स्टेबल भी शामिल थी, दोनों को वहां से थाने पर लाया गया.

इसके बाद मेडिकल के लिए जब इन्हें लेकर जा रहे थे तो युवती ने बदसलूकी करते हुए महिला कॉन्स्टेबल प्रीति सैनी का गला दबा दिया और बाल पकड़कर खींच लिए. सीओ के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में जब उनको मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया तब दोनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. उनको रोकने के लिए वहां पर और पुलिस बुलानी पड़ी. मेडिकल में दोनों ही ओवर ड्रिंक किए हुए पाए गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

बांदा: ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर, 7 की मौत, कई घायल

ग्रेटर नोएडा: जब्त शराब की गाड़ियों से निकालकर बंदर कर रहे दारू पार्टी, VIDEO आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...