नोएडा: MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला

बताया जाता है कि टोल बूथ पर तैनात बाउंसरों ने ट्रक ड्राइवर से 14 हजार रुपए मांगे थे. इंकार करने पर उसकी जमकर पिटाई कर डाली, जिससे उसकी मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:47 AM IST
नोएडा: MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला
बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मारा डाला
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:47 AM IST
नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाले कालिंदी कुंज के नए यमुना पुल पर शनिवार सुबह कैंटर चालक का शव बरामद किया गया था. बताया जा रहा है कि एमसीडी के टोल वसूलने वाले बाउंसरों से उसका विवाद हो गया था. इसके बाद बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद उसका शव टोल बूथ से कुछ दूर यमुना पुल पर बरामद किया गया. मृतक ट्रक चालक के भाई राम सिंह तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध हालात में जिस ट्रक चालक का शव बरामद हुआ है, उसका नाम विमल तिवारी है. वह गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि टोल बूथ पर बिना टैक्स दिए दिल्ली में घुसने के आरोप में टोल वसूलने वाले बाउंसरों ने उनका कैंटर पकड़कर करीब 14 हजार की राशि मांगी.

ट्रक ड्राइवर विमल तिवारी ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो बाउंसरों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान ट्रक चालक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टोल बूथ से कुछ दूर यमुना पुल से बरामद किया. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया. नोएडा और दिल्ली पुलिस आपसी सहयोग से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से जांच-पड़ताल कर रही है.

(रिपोर्ट: कुणाल जायसवाल)

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का फैसला, बकरीद और रक्षाबंधन पर मिलेगी 24 घंटे बिजली

इटावा में भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, युवक की निर्वस्त्र करके जमकर पिटाई
Loading...

योगी की हिंदू युवा वाहिनी एक नई भूमिका में आएगी नजर, ये रहा प्लान

 
First published: August 12, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...