Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा: मोबाइल फोन के पार्ट्स से भरे कैंटर को बदमाशों ने लूटा, तीन आरोपी गिरफ्तर

नोएडा: मोबाइल फोन के पार्ट्स से भरे कैंटर को बदमाशों ने लूटा, तीन आरोपी गिरफ्तर

पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त टेंपो, लूटे गए मोबाइल पार्ट्स, अवैध हथियार आदि बरामद किया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त टेंपो, लूटे गए मोबाइल पार्ट्स, अवैध हथियार आदि बरामद किया है. (सांकेतिक फोटो)

यह घटना तीन दिन पहले का है. कहा जा रहा है कि सिरसा मोड़ के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक कैंटर चालक मोबाइल फोन (Mobile Phone) के पार्ट्स लूट लिये थे. कैंटर चालक ओप्पो कंपनी के लिए पार्ट्स लेकर जा रहा था.

    नोएडा. जनपद गौतमबुद्ध नगर (District Gautam Buddha Nagar) के थाना कासना क्षेत्र के सिरसा मोड़ (Sirsa Mod) से मोबाइल के पार्ट्स से भरे कैंटर (Mobile Parts Canter) को रोककर लूटपाट (Loot)  करने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कासना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पूर्व सिरसा मोड़ के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक कैंटर चालक को रोककर उसके साथ मारपीट करके मोबाइल फोन के पार्ट्स लूट लिये थे. कैंटर चालक ओप्पो कंपनी के गोदाम में मोबाइल पार्ट्स उतारने जा रहा था.

    उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने शनिवार को इस मामले में इरशाद, मोहित तथा विशाल नामक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त टेंपो, लूटे गए मोबाइल पार्ट्स, अवैध हथियार आदि बरामद किया है.

    बदमाशों की कार सेक्टर 150 के पास पलट गई
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र (knowledge Park Area) के गांव डेयरी गुजरान (Dairy Gujran) में कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान पर दर्जनों राउंड गोलियां (Firing) चलाईं. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक की कार में गोली लग गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों की कार सेक्टर 150 के पास पलट गई. बदमाश कार में अवैध हथियार छोड़कर भाग गए.

    अवैध हथियार छोड़कर भाग गए
    अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया था कि रात को कार में सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गांव डेयरी गुजरान में एक दुकान पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार सवार की कार में उनकी गोली लगी. कार सवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे. पुलिस को देख बदमाश कार में सवार होकर वहां से भाग गए. पांडे ने बताया कि सेक्टर 150 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. बदमाश कार के अंदर पिस्तौल, बंदूक तथा अन्य अवैध हथियार छोड़कर भाग गए.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Loot, Noida news, Noida Police, ​​Uttar Pradesh News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर