नोएडा: ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई मॉडल के साथ होटल में गैंगरेप

सीओ-2 राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 24 में गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई कि वह नोएडा में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 5:07 PM IST
नोएडा: ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई मॉडल के साथ होटल में गैंगरेप
(सांकेतिक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 5:07 PM IST
नोएडा के सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई एक मॉडल के साथ दो लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला समने आया है. युवती की शिकायत पर नोएडा के सेक्टर 24 थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं. वही पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ रहे दोनों लड़के उसके दोस्त है, ओर यह लोग साथ ही में ऐड की शूटिंग करते है.

सीओ-2 राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 24 में गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई कि वह नोएडा में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई थी. उसके साथ काम करने वाला पराग शर्मा और दिनेश उसको सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ले गए. मॉडल का आरोप है कि दोनों ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया.

राजीव सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के दौरान दोनों ने मॉडल के साथ गैंगरेप करने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि मॉडल को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: कुणाल)

ये भी पढ़ें:

मेरठ: लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला निकला दरोगा का बेटा, गिरफ्तार

अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार, बोले- गाय की चिंता करना बड़ा बदलाव
Loading...
रावण की रिहाई के बाद डीजीपी ने पश्चिमी यूपी में सतर्क रहने के दिए निर्देश
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर