Home /News /uttar-pradesh /

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा - बीजेपी को कार्यकर्ताओं की ताकत का भरोसा, दूसरों को विरासत का

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा - बीजेपी को कार्यकर्ताओं की ताकत का भरोसा, दूसरों को विरासत का

न्यूज18 के कार्यक्रम 'एजेंडा पश्चिम' में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पश्चिम यूपी के किसानों में कोई टकराव नहीं है.

न्यूज18 के कार्यक्रम 'एजेंडा पश्चिम' में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पश्चिम यूपी के किसानों में कोई टकराव नहीं है.

UP's election battle : न्यूज18 के कार्यक्रम 'एजेंडा पश्चिम' में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पश्चिम यूपी के किसानों में कोई टकराव नहीं है. रही बात किसान आंदोलन की तो एमएसपी न कभी खत्म हुआ और न कभी खत्म होगा. मंडियां कभी खत्म नहीं होंगी. किसान आंदोलन के नेता राकेश टिकैत पर उन्होंने कहा कि टिकैत किसी चक्रव्यूह में फंसे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. न्यूज18 के कार्यक्रम ‘एजेंडा पश्चिम’ में केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बीजेपी के पास कार्यकर्ताओं की ताकत है. यूपी में पहले माफियाओं का राज्य था. रही बात किसान आंदोलन की तो एमएसपी न कभी खत्म हुआ और न कभी खत्म होगा. मंडियां कभी खत्म नहीं होंगी.

    2022 के चुनावी रण के मंच पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद नकवी ने कहा कि किसानों के सभी हित सुरक्षित हैं. भारत की वर्ल्ड कप में हार पर देश में मने जश्न पर नकवी ने कहा कि देश का बंटवारा 1947 में हो चुका था. देश के प्रधानमंत्री ने कहा है कि जिस दिन देश का बंटवारा हुआ, उस जख्म को याद रखना भी जरूरी है. देश में पाकिस्तान के जीत का जश्न मनाना गलत है.

    किसानों से कोई टकराव नहीं

    उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी के किसानों में कोई टकराव नहीं है. हमारे लिए विकास का मसौदा कभी वोट बैंक नहीं रहा. कुछ लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले माफिया यूपी की पहचान थे. हर साल यहां बड़े दंगे होते थे. लेकिन योगी सरकार के आने के बाद एक भी ऐसा कोई बड़ा दंगा नहीं हुआ.

    इसे भी पढ़ें : Diwali Bonus Gift: 28 लाख कर्मचारियों और पेंशरों को तोहफा, बोनस के साथ बढ़ा हुआ DA अक्टूबर की सैलरी के साथ

    बता दें कि ग्रेटर नोएडा के जेपी ग्रीन्स गोल्फ एंड स्पा रिसार्ट में गुरुवार दोपहर 3:45 बजे से शुरू हुए ‘एजेंडा पश्चिम’ कार्यक्रम में केंद्रीय पशुपालन मंत्री जेपी बालियान भी मौजूद हैं. इनके अलावा उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा, कांग्रेस नेता इमरान मसूद, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, बसपा सांसद कुंवर दानिश अली, बीजेपी विधायक संगीत सोम, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी और उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष पंकज भाटी भी मौजूद हैं.

    इसे भी पढ़ें : BSP से कद्दावर नेता अकीलुर्रहमान निष्कासित, कहा-खत्‍म हो रही है पार्टी

    इस मौके पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि माफिया के कंधे पर समाजवादी पार्टी सवार है. इस चुनाव में एक ओर कार्यकर्ताओं की ताकत है और दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं की विरासत है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि गांधी जी के राय के मुताबिक कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए, लेकिन ठीक है भाई बहन मिल कर ही अब कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें : नेपाल में छुपे बैठे हैं यूपी के कई अपराधी, बॉर्डर से गिरफ्तार मुलजिम ने खोले कई राज

    नकवी ने कहा कि हमारे यहां आम कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री बन सकता है, लेकिन कांग्रेस में विरासत की सियासत चलती है. आज कांग्रेस अपना अध्यक्ष नहीं चुन पा रही है. कांग्रेस परिवार घोसले में सिमट गई है. हमारे लिए हर चुनाव मुश्किल होता है, हर चुनाव को हम चुनौती के तौर पर लेते हैं. बंगाल चुनाव से भी हमने सीखा और नतीजों को स्वीकार किया. आज हम बंगाल में विपक्ष में हैं. राकेश टिकैत किसी चक्रव्यूह में फंसे हैं. चक्रव्यूह में फंसाने वाले बड़े माफिया हैं. लखीमपुर हिंसा पर नकवी ने कहा कि कार्रवाई चल रही है और सख्त कार्रवाई होगी.

    आपके शहर से (नोएडा)

    नोएडा
    नोएडा

    Tags: Mukhtar abbas naqvi, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर