Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा में 11 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की हिरासत में भेजा

नोएडा में 11 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की हिरासत में भेजा

शुक्ला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया. (सांकेतिक फोटो)

शुक्ला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: बीती रात महिला काम करने के लिए कहीं गई थी और उसकी 11 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस में रहने वाले आमिर ने उसकी बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया.

    नोएडा. नोएडा (Noida) थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला के तीन बच्चे हैं. बीती रात महिला काम करने के लिए कहीं गई थी और उसकी 11 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस में रहने वाले आमिर ने उसकी बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया. शुक्ला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया का बच्ची का अस्पताल (Hospital) में उपचार चल रहा है.

    बता दें कि नोएडा में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने भी  नोएडा के ओयो होटल में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था. वहीं, शिकायत के बाद सेक्टर 58 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. कहा जा रहा था कि आरोपी  पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर रहा था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) ने बताया कि दिल्ली की एक युवती ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि डी-10 सेक्टर 55 स्थित ओयो डायमंड विला होटल में ले जाकर इफ्तिखार अली ने उसे नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया तथा उसके साथ बलात्कार किया.

    वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर रहा था
    सिंह ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि गुड्डू ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार को आरोपी इफ्तिखार अली उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि पहले युवती ने उक्त मुकदमे को थाना सरिता विहार दिल्ली में दर्ज कराया था, घटनास्थल नोएडा होने की वजह से विवेचना चार दिन पूर्व ट्रांसफर होकर नोएडा आई थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Noida news, Noida Police, Rape, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर