नोएडा: अस्पताल के टॉयलेट में मिली नवजात बच्ची

ईएसआईसी अस्पताल में तैनात डॉक्टर के मुताबिक यह बच्ची उनके ही अस्पताल के एक कर्मचारी को टॉयलेट में मिली, अब ये किसकी बच्ची है इसके बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 10:33 AM IST
नोएडा: अस्पताल के टॉयलेट में मिली नवजात बच्ची
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 10:33 AM IST
नोएडा के सेक्टर 24 स्थिति ईएसआईसी अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब अस्पताल के टॉयलेट में एक नवजात बच्ची मिली. वहीं नवजात बच्ची को छोड़ कर मां लापता हो गयी हैं. अस्पताल के ही कर्मचारी ने बच्ची को टॉयलेट से बरामद किया. हालांकि डॉक्टर के मुताबिक बच्ची की हालत बिल्कुल ठीक हैं और उसका वजन लगभग 3 किलो हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ईएसआईसी अस्पताल में तैनात डॉक्टर के मुताबिक यह बच्ची उनके ही अस्पताल के एक कर्मचारी को टॉयलेट में मिली, अब ये किसकी बच्ची है इसके बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया हैं. फिल्हाल मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच में जुट गई हैं साथ ही इस बच्ची की मिलने की सूचना चाइल्ड हेल्पलाइन को कर दी गयी हैं.

अस्पताल के लोगों का कहना है को यह बच्ची कौन है इसके बारे में किसी को नहीे पता और न ही इसकी मां के बारे में किसी को कोई जानकारी हैं. वहीं सवाल यह भी उठता है कि एक अस्पताल के अंदर एक महिला अपने ही बच्ची को अस्पताल के टॉयलेट में छोड़ के चली जाती हैं और कोई भी व्यक्ति उस महिला को नहीं देख पाता.

(रिपोर्ट: कुणाल) 

यह भी पढ़ें:

OPINION: यूपी की सियासत में कितना असरदार होगा शिवपाल का 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा'?

अमेठी दौरे पर आज आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डिजिटल विलेज का करेंगी शुभारंभ
Loading...
इलाहाबाद: बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर