Home /News /uttar-pradesh /

News18 India Chaupal: यूपी में प्रियंका गांधी को सैटेलाइट मैपिंग के जरिए ढूंढना पड़ेगा - CM योगी

News18 India Chaupal: यूपी में प्रियंका गांधी को सैटेलाइट मैपिंग के जरिए ढूंढना पड़ेगा - CM योगी

न्यूज18 इंडिया चौपाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 325 से ज्यादा सीटें जीतकर हम सत्ता में वापसी करेंगे.

न्यूज18 इंडिया चौपाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 325 से ज्यादा सीटें जीतकर हम सत्ता में वापसी करेंगे.

CM Yogi Adityanath : सीएम योगी ने कहा कि यूपी में 35 साल में कोई सीएम दोबारा चुनकर नहीं आया, इस बार इतिहास बदलेगा. हम लोग इतिहास बदलने के लिए ही आए हैं. उन्होंने दावा किया कि यूपी में बीजेपी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी. 325 से ज्यादा सीटें जीतकर हम सत्ता में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे नाम से किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है. जो कानून का पालन करेगा, उसे सम्मान और गौरव के साथ उत्तर प्रदेश में रहने का अधिकार है. जो कानून को धता बताते थे, कानून को बंधक बनाते थे, वे लोग जरूर प्रदेश की जनता को पलायन करने के लिए मजबूर करते थे. लेकिन अब खुद ऐसे लोग पलायन करने के लिए मजबूर हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. न्यूज़18 इंडिया चौपाल (News18India Chaupal) के मंच पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी को सैटेलाइट मैपिंग के जरिए जमीन पर कहीं ढूंढ़ना पड़ेगा. भाई-बहन की जोड़ी 2014 में अपनी ताकत आजमा चुकी है. जनता उन्हें प्रदेश से पूरी तरह बेदखल कर चुकी है और प्रदेश में कोई ऐसा गठबंधन नहीं है, जो 2014, 2017 और 2019 में न हुआ हो, उसका नतीजा क्या हुआ, सब देख चुके हैं. महागठबंधन 2019 में था, जिसमें आरएलएडी, एसपी, बीएसपी, कांग्रेस सभी थे, लेकिन आरएलडी सभी सीटों पर हार गई थी.

    सीएम योगी ने कहा कि मेरे नाम से किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है. जो कानून का पालन करेगा, उसे सम्मान और गौरव के साथ उत्तर प्रदेश में रहने का अधिकार है. जो कानून को धता बताते थे, कानून को बंधक बनाते थे, वे लोग जरूर प्रदेश की जनता को पलायन करने के लिए मजबूर करते थे. लेकिन अब खुद ऐसे लोग पलायन करने के लिए मजबूर हुए हैं.

    ‘325 से ज्यादा सीटें जीतेंगे’

    सीएम ने कहा यूपी में 35 साल में कोई सीएम दोबारा चुनकर नहीं आया, इस बार इतिहास बदलेगा. हम लोग इतिहास बदलने के लिए ही आए हैं. उन्होंने दावा किया कि यूपी में बीजेपी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी. 325 से ज्यादा सीटें जीतकर हम सत्ता में वापसी करेंगे.

    ‘जनता अखिलेश को आइसोलेशन में न भेज दे’

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी सुप्रीमो को निशाने पर लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव खुद भयभीत हैं, क्योंकि 4 वर्ष तक वे कहीं दिखाई नहीं दिए. इस दौरान गठजोड़ कर रहे थे. कभी दो लड़कों की जोड़ी, कभी बुआ-बबुआ की जोड़ी, अब उनको भय है कि कहीं जनता उनको आइसोलेशन में न भेज दे.

    ‘अब्बाजान, चचाजान, भाईजान शब्द असंसदीय नहीं’

    सीएम ने कहा कि अब्बाजान, चचाजान, भाईजान कहके किसी को टारगेट नहीं किया जाता. ये असंसदीय शब्द नहीं हैं. जो लोग इस नाम पर तुष्टीकरण करते थे, उनको संबोधित करने के लिए इन शब्दों का प्रयोग करता हूं. एनकाउंटर राज के विपक्ष के आरोपों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पुलिस पर कोई गोली चलाएगा, तो पुलिस हाथ पर हाथ रखकर तो नहीं बैठ सकती. यूपी का पुलिस बल देश का सबसे बड़ा पुलिस बल है. उसी का मनोबल टूट जाएगा, तो पुलिस पर भरोसा कौन करेगा. पुलिस के जवान भी शहीद हुए, उनकी चर्चा नहीं होती, लेकिन दुर्दांत माफिया पुलिस एनकाउटंर की चपेट में आता है, तो उसे मुद्दा बना दिया जाता है.

    बीजेपी से कोई नाराज नहीं

    किसान आंदोलन से पश्चिम उत्तर प्रदेश में कोई नाराजगी नहीं है. पंचायत चुनाव में बीजेपी ने 75 में 67 सीटें जीती हैं, क्या कहीं नाराजगी दिखाई दी थी? हम लोगों को लुटियंस जोन की मीडिया के विश्लेषकों के बजाय जमीन हकीकत को देखना होगा.

    Tags: CM Yogi Adityanath, News18 India Chaupal, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर