Home /News /uttar-pradesh /

Nithari kand:-15 साल का लंबा समय और 6 केस में तीन में मिली राहत,कैसे मिलेगा न्याय

Nithari kand:-15 साल का लंबा समय और 6 केस में तीन में मिली राहत,कैसे मिलेगा न्याय

X

साल 2006 और दिसंबर का महीना, ठिठुरती ठंढ में उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक ऐसी घटना घटी की पूरा देश निठारी की तरफ देख?

    नोएडा:- साल 2006 और दिसंबर का महीना, ठिठुरती ठंढ में उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक ऐसी घटना घटी की पूरा देश निठारी (Nithari kand) की तरफ देखने लगा. निठारी नोएडा का एक गांव जहां अचानक से बच्चे लापता होने लगे और एक घर कोठी डी-5 के समीप नाले से नरकंकाल मिलने का सिलसिला शुरू हुआ जो दो-तीन दिन तक चलता रहा.कोठी थी पंजाब के एक व्यापारी मोनिंदर सिंह पंढेर की.पुलिस ने पंढेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार कर लिया.15 साल बीत चुके हैं क्या गुनाहगार को सजा मिली? पंढेर पर 6 मुकदमे दर्ज हुए थे.जिसमे से कोर्ट द्वारा तीन मामलों में उनको राहत मिल चुकी है.तो यह सवाल उठता है कि क्या पंढेर बेगुनाह था? या पुलिस और सीबीआई की जांच में कहीं कोई कमी रह गई?

    शुरुआत में गंभीर मामलों में केस दर्ज नहीं किया था
    मोनिंदर सिंह पंढेर के वकील देवराज सिंह बताते हैं कि मामला जब कोर्ट में आया तो पंढेर पर रेप या हत्या का मामला दर्ज नहीं था.मोनिंदर सिंह पंढेर के बेटे करण सिंह पंढेर बताते हैं कि पुलिस ने 30 दिसंबर के दिन ही सारे मुकदमों को दर्ज किया था.जबकि घटना का खुलासा होना 29 दिसंबर से ही शुरू हो गया था.असल में मेरे पिता को पुलिस ने मीडिया ट्रायल की वजह से घसीटा, जबकि घर में सिर्फ नौकर ही रहता था.

    (रिपोर्ट:-आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर