लाइव टीवी

नोएडा: एकतरफा प्यार में 15 साल के किशोर ने 21 साल की छात्रा को चाकू मार खुद किया सुसाइड

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 11:35 AM IST
नोएडा: एकतरफा प्यार में 15 साल के किशोर ने 21 साल की छात्रा को चाकू मार खुद किया सुसाइड
नोएडा पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटी है

मृतक आर्यन ने पहले युवती के फ्लैट में घुसकर चाकू से हमला किया, फिर अपने फ्लैट से कूद कर सुसाइड कर लिया.

  • Share this:
नोएडा. सेक्टर 58 कोतवाली इलाके के सेक्टर 61 की इंद्रप्रस्थ सोसाइटी (Indraprasth Society) में गुरुवार शाम एक 15 साल के किशोर ने 21 साल की थर्ड ईयर की छात्रा को चाकू मार खुद भी सुसाइड कर लिया. गंभीर रूप से घायल युवती फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) के आईसीयू (ICU) में भर्ती है. पुलिस (Police) के मुताबिक दोनों सेक्टर 61 की सोसाइटी में अलग-अलग फ्लैट में रहते थे. मृतक आर्यन ने पहले युवती के फ्लैट में घुसकर चाकू से हमला किया, फिर अपने फ्लैट से कूद कर सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि एकतरफ़ा प्रेम प्रसंग में यह घटना हुई है.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-61 की इंद्रप्रस्थ सोसाइटी के ए टावर में बीटेक की छात्रा (21) रहती है. उसी सोसाइटी के बी-टावर में रहने वाला 15 वर्षीय छात्र गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे के करीब छात्रा के फ्लैट में आया. वह छात्रा को पहले से जानता था. उन्होंने बताया कि छात्र ने वहां चाकू से ताबड़तोड़ वार कर छात्रा को गंभीर रूप से घायल कर दिया. अधिकारी ने बताया कि छात्रा की चीख सुनकर आसपास के लोग किशोर को पकड़ने के लिये दौड़े, लेकिन छात्र भागकर अपने फ्लैट में घुस गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया. उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद छात्र ने अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी.

छात्रा की हालत बेहद नाजुक

उपाधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र व छात्रा दोनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि बी टेक की छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

noida student suicide
छात्र आर्यन ने अपने फ्लैट से कूदकर जान दे दी


एसएचओ शाहवेज खान  ने बताया कि शाम लगभग 5 बजे सेक्टर 61 स्थित इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में  रिया पुत्री योगेंद्र निवासी फ्लैट A-804 के घर में आर्यन जैन पुत्र अतुल जैन निवासी B-612 (आयु 15 साल)  किसी काम से पहुंचा था. रिया के बयान के अनुसार उस पर आर्यन ने चाकू से हमला कर दिया. शोर मचाने पर लड़के ने भागकर पहले अपने फ्लैट में खुद को बंद कर लिया. फिर बालकॉनी से कूद गया. इससे आर्यन की मृत्यु हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...