• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बिजली विभाग ने मार्केट में सड़क खोद छोड़ा, नोएडा बुलेटिन देखिए

बिजली विभाग ने मार्केट में सड़क खोद छोड़ा, नोएडा बुलेटिन देखिए

बिजली विभाग ने मार्केट में सड़क खोद छोड़ा, नोएडा बुलेटिन देखिये.

बिजली विभाग ने मार्केट में सड़क खोद छोड़ा, नोएडा बुलेटिन देखिये.

बीते 24 घंटो में तीन मरीज ठीक होकर घर जा चुके है. मुख्य चिकित्साधिकारी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में 62623 मरीज ठीक हो चुके है और जिले के विभिन्न अस्पतालों में 27 लोग भर्ती है.

  • Share this:

    1.नोएडा सेक्टर 18 मार्केट में कुछ दिनों पहले बिजली विभाग ने तार बिछाने के लिए सड़क में गड्ढा खोदा था, जिसे काम खत्म होने के बाद वापस नहीं भरा गया. बिजली विभाग के इस गैर जिम्मेदाराना रवैया के खिलाफ सेक्टर 18 मार्केट के व्यापारियों ने नोएडा प्राधिकरण से शिकायत की है. व्यापारी अमित गुप्ता ने बताया कि नोएडा सेक्टर 18 में नई बनी सड़क को बिजली विभाग द्वारा तार डालने के लिए तोड़ दिया गया, परमिशन दी प्राधिकरण के जल विभाग ने परंतु सड़क को ठीक नहीं किया गया.इसकी शिकायत पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से भी की गई है. वहीं पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के नोएडा प्राधिकरण को जल्द सड़क को बनवाने का निर्देश दिया है.

    2. कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों के बीच बुधवार को नोएडा के लिए अच्छी खबर आई, जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 के में जिले में केवल एक मामला सामना आया है. वहीं बीते 24 घंटो में तीन मरीज ठीक होकर घर जा चुके है. मुख्य चिकित्साधिकारी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में 62623 मरीज ठीक हो चुके है और जिले के विभिन्न अस्पतालों में 27 लोग भर्ती है.

    3.नोएडा: नेत्र दान जैसे गंभीर विषय पर बनी फ़िल्म दृष्टांत छः साल पहले बनना शुरू हुई थी, जो अब साल 2021 में आकर पूरी हुई है. यह कहना है फिल्म के प्रोड्यूसर तन्मय तैलंग का. तन्मय बताते है कि इस फिल्म को 90 प्रतिशत कलाकार चाहे वह एक्टर हो या वीडियो एडिटर सब दृष्टिहीन है, देश के अलग अलग हिस्सों में हमने कई वर्षो तक ऑडिशन लिए हजारों लोग सिलेक्ट भी किए हमने लेकिन सबसे बड़ी समस्या थी, दृष्टिहीन लोगों को शूटिंग लोकेशन पर लेकर जाना. कलाकारों के परिजन हमारे साथ भेजने को तैयार नहीं थे,उनका कहना था कि कैसे वो लोग रहेंगे कैसे वो काम करेंगे इन सबको देखते हुए कलाकारों के परिजन हमारे साथ नहीं भेजना चाहते थे.

    कई लोगों ने तो अपने बच्चो के नाम ही वापस भी ले लिए थे. लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी और दुबारा ऑडिशन लिए.तन्मय का कहना है कि फिल्म के लिए हमने सभी चयनित कलाकारों को पहले मराठी बोलना सिखाया क्योंकि यह फिल्म मराठी में ही थी, कलाकार देश के अलग अलग हिस्सों से आए थे जिस कारण उनकी भाषा काफी अलग थी, लेकिन जब वो सीख गए मराठी में बात करना तब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म में समुद्र तट के शॉट्स भी थे जिसे दृष्टिहीन कलाकारों ने बिना डरे ही निभाया था.वो बताते है कि फिल्म दृष्टांत को हमने कई अवॉर्ड शो में भी भेजी है, कई अवार्ड भी इस फिल्म ने जीते है. फिल्म देखने के कई देर बात आपको पता चलेगा कि फिल्म के कलाकार देख नहीं सकते.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज