Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin:- बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट, तो वहीं 31 दिसंबर तक धारा 144 लागू

Noida news bulletin:- बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट, तो वहीं 31 दिसंबर तक धारा 144 लागू

Noida

Noida bulletin (photo-Aditya kumar)

    1. कोरोना के नए वेरिएंट Omicron का खतरा पूरे विश्व में फैल रहा है.इसको देखते हुए जिला प्रशासन विदेश से आने वाले लोगों को सख्ती से तलाश रहा है.जिला गौतमबुद्ध नगर में अभी कुछ दिनों में 67 लोग विदेश से आए हैं.स्वास्थ्य विभाग उनको खोज रही है.मुख्य चिकित्साधिकारी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में 67 लोगों की आने की सूचना है.उनको खोजा जा रहा है और उनकी हेल्थ के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

    2. नोएडा में हुई अचानक बारिश के बाद तापमान में अचानक गिरावट आई है.पूरे दिन बारिश होती रही.जिस कारण नोएडा के कई सेक्टरों में बिजली भी गुल रही.सेक्टर73 के रहने वाले राहुल ने बताया कि शाम से ही हमारे यहां लाइट नहीं आई बिजली विभाग के मुख्य अभियंता बीएन सिंह ने कहा कि तारों में फॉल्ट के कारण बिजली सप्लाई में बाधा आई थी जिसे ठीक कर दिया गया है.

    3. जिले में आगामी क्रिसमस और नववर्ष को ध्यान में रखते हुए 31 दिसम्बर तक धारा 144 लागू रहेगी. इसकी जानकारी गुरुवार को पुलिस विभाग के तरफ से दी गई है. पुलिस विभाग ने बताया कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है,ताकि नव वर्ष और क्रिसमस पर किसी तरह का जमावड़ा न हो.
    (रिपोर्ट: आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर