Home /News /uttar-pradesh /

Noida Bulletin: कूड़ा न उठने से लोग परेशान, कूड़ा उठाने वाले वेंडर का रोका भुगतान.

Noida Bulletin: कूड़ा न उठने से लोग परेशान, कूड़ा उठाने वाले वेंडर का रोका भुगतान.

Noida

Noida gate.

    1. नोएडा में डोर टू डोर कूड़ा उठाने का प्रावधान है लेकिन कई सोसायटी में कूड़ा न उठने से लोग परेशान हैं. सेक्टर 51 आरडब्ल्यूए ने कूड़ा उठाने वाले एजेंसी को भुगतान नहीं करने का फैसला किया है. सेक्टर 51 आरडब्ल्यूए (रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन) के जनरल सेक्रेटरी संजीव कुमार ने बताया कि सेक्टर से कूड़ा उठाने की प्रक्रिया में जब तक ठीक से कूड़ा नहीं उठता तब तक हम पैसे नहीं देंगे.

    2. सेक्टर 73 स्थित महादेव अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के सचिव के पोस्टर पर कालिख पोतने के मामले के बाद एसके श्रीवास्तव ने पुलिस को शिकायत सौंपी थी, अब अध्यक्ष मनोज कुमार राय ने एसके श्रीवास्तव को पद से हटाने की संस्तुति की है. राय ने विभिन्न तरह के आरोप एसके श्रीवास्तव पर लगाएं है. वही श्रीवास्तव ने भी अध्यक्ष मनोज राय पर कई गंभीर आरोप लगाएं है.

    3. काफी प्रयासों के बाद सेक्टर 77 स्थित पार्क में सौंदर्यकरण किया गया है. इसके बाद सेक्टर के निवासियों ने नोएडा प्राधिकरण को धन्यवाद दिया है. सेक्टर 77 के निवासी अमित गुप्ता ने बताया कि काफी दिनों से हम इस पार्क को सुंदर बनाने की प्रयास में थे.जिसे अब पूरा किया गया है.जिसमें अलग-अलग मूर्तियां लगाई गई है साथ ही साफ सुथरा भी किया जा रहा है. नोएडा प्राधिकरण का हम धन्यवाद देते है.
    (रिपोर्ट-  आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर