Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में छटेगा अंधेरा,नोएडा पुलिस बाल भिक्षावृति पर लगाएगी रोक

Noida news bulletin: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में छटेगा अंधेरा,नोएडा पुलिस बाल भिक्षावृति पर लगाएगी रोक

Greater

Greater noida authority.

1. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सालों से लोग अंधेरी सड़को पर चलने को मजबूर थे , लेकिन अब वो समस्या उनकी जल्द दूर होने वाली है. 2. बाल भिक्षावृति को रोकने के लिए नोएडा पुलिस भी गंभीर हो गई है. इसके लिए पुलिस विभाग ने सब पढ़े सब बढ़े कार्यक्रम का आयोजन शुरू किया है.3. डेंगू का कहर नोएडा में जारी है. इसको देखते हुए नोएडा के सेक्टर51 के लोग परेशान हैं. 

अधिक पढ़ें ...

    1.ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सालों से लोग अंधेरी सड़कों पर चलने को मजबूर थे,लेकिन अब इस समस्या से निजात दिलाने के लिए जल्द ही ग्रेनो वेस्ट के सेक्टरों की अंदरूनी रोड और सर्विस रोड पर LED लाईटों से रौशन होंगी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इसके लिए निविदा जारी की है. वहां के निवासी काफी दिनों से इसकी मांग कर रहे थे. ग्रेनो वेस्ट में बेहतरी के लिए काम करने वाली संस्था नेफोवा के मनीष गुप्ता ने बताया कि हमने प्राधिकरण के अधिकारियों को डार्क जोन की लिस्ट दी थी,कई बार अधिकारियों को डार्क जोन का निरीक्षण कराया. शनिवार को निविदा प्रकाशन की सूचना से सभी नेफोवा सदस्यों के साथ स्थानीय निवासियों में खुशी की लहर है. उम्मीद की जा रही हैं कि जल्दी ही सभी डार्क जोन दूर होंगे.

    2. बच्चों को भीग मांगते सड़क पर जब हम आप देखते है तो हमे स्थिति देखकर दुख होता है. बाल भिक्षावृति को रोकने के लिए नोएडा पुलिस भी गंभीर हो गई है. इसके लिए पुलिस विभाग ने सब पढ़े सब बढ़े कार्यक्रम का आयोजन शुरू किया है. जिल सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने शनिवार को बताया कि यह कार्यक्रम नोएडा के मलिन बस्तियों में आयोजित किए जाएंगे. इसकी शुरुआत शनिवार से ही कर दी जाएगी जिसमें बच्चों को पढ़ाया जाएगा.

    3. डेंगू का कहर नोएडा में जारी है. इसको देखते हुए नोएडा के सेक्टर51 के लोग परेशान हैं. उनके घरों के समाने जल जमाव हो गया जिस कारण निवासी डर के साए में जीने को मजबूर है. उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से जलजमाव को दूर करने की गुहार लगाई है.
    <b>(रिपोर्ट – आदित्य कुमार)</b>

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर