Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा बुलेटिन: कैसे हुई 2 मासूम बच्चियों की मौत

नोएडा बुलेटिन: कैसे हुई 2 मासूम बच्चियों की मौत

कैसे

कैसे हुई दो मासूम बच्चियों की मौत देखिए नोएडा बुलेटिन में.

आग इतनी भीषण थी कि 6 घंटो की मशक्कत के बाद बुझाया जा सका. एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है

    ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोगों की मांग के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को मुफ्त वैक्सीनेशन कैंप लगवाया है. इस कैंप को लगवाने की खबर को न्यूज 18 लोकल ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सख्ते में आई और सोमवार को मुफ्त वैक्सीनेशन कैंप लगवाने की घोषणा की है. यह वैक्विनेशन सेंटर सोमवार को सुबह दस से शाम चार बजे तक मंथन स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगेगा, लोग यहां जाकर ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करना होगा, यहां पहली डोज लगवा सकते है.

    2. नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी चौखड़ी के अजनारा बिल्डिंग के पीछे एक निजी मकान में आग लग गई, आग सुबह के समय लगी थी जिस वक्त घर में सब सो रहे थे. आग इतनी भीषण थी कि 6 घंटो की मशक्कत के बाद बुझाया जा सका. एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, घटना में दो नाबालिग बच्ची की मौत हो गई है.घर पांच मंजिला था, वहां रहने वाले सभी लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है.साथ ही आग लगने के कारणों की भी जांच की जा रही है.

    (रिपोर्ट- आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर