लाइव टीवी

नोएडा में खुला अनोखा रेस्टोरेंट, हवा में बैठकर लीजिए मॉकटेल और मेन कोर्स का आनंद

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2019, 5:52 PM IST
नोएडा में खुला अनोखा रेस्टोरेंट, हवा में बैठकर लीजिए मॉकटेल और मेन कोर्स का आनंद
नोएडा के इस रेस्टोरेंट में 160 फीट की ऊंचाई पर क्रेन की मदद से डाइनिंग टेबल को हवा में लटकाया गया है,

इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में मॉकटेल, स्टाटर्स, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं. मील के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी. ये रेस्टोरेंट शाम 6 से लेकर रात 10 बजे तक चार घंटे में सिर्फ चार बार में ही अपनी सेवा देता है.

  • Share this:
नोएडा. स्काई डाइविंग (Sky Diving) के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन क्या कभी 'फ्लाई डाइनिंग' (Fly Dining) के बारे में सुना है? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) के सेक्टर 38 में एक ऐसा रेस्टोरेंट (Restaurant) बना है, जहां आप हवा में बैठकर डिनर इंजॉय कर सकते हैं. इसे फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट नाम दिया गया है. नोएडा सेक्टर 38ए में बने इस रेस्टोरेंट का नाम है फ्लाई डाइनिंग. इस रेस्टोरेंट के मेन्यु में मॉकटेल, स्टाटर्स, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं. रेस्टोरेंट की खासियत है कि यहां फूड के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी. ये रेस्टोरेंट शाम छह बजे से लेकर रात 10 बजे तक चार घंटे में सिर्फ चार बार में ही अपनी सेवा देता है.

क्रेन से लटकती है डाइनिंग टेबल

160 फीट की ऊंचाई पर बने इस रेस्टोरेंट में क्रेन की मदद से डाइनिंग टेबल को हवा में लटकाया गया है, जिसमें कुल 24 सीटें हैं. एक ग्राहक के लिए यहां डिनर का समय 40 मिनट तय किया गया है.

NOIDA restaurant
नोएडा के फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट का व्यू.


हवा में झूलते इस डाइनिंग टेबल के बीच में ग्राहकों की सर्विस के लिए रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी भी खड़ा रहता है. रेस्टोरेंट संचालक का दावा है कि पूरे ऑपरेशन में वो सुरक्षा का खास ख्याल रखते हैं.



ये भी पढ़ें:
Loading...

कानपुर में दिनदहाड़े युवा कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

BJP नेता को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी, इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...