होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /NOIDA News: 9वीं पास पत‍ि ने पत्नी को कराई ग्रेजुएशन, बदले में मिली बेवफाई और फिर...

NOIDA News: 9वीं पास पत‍ि ने पत्नी को कराई ग्रेजुएशन, बदले में मिली बेवफाई और फिर...

कृष्ण और अजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (फोटो: नोएडा पुलिस)

कृष्ण और अजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (फोटो: नोएडा पुलिस)

Crime News: प्यार में धोखा खाए युवक कृष्ण ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जो कदम उठाया वो खौफनाक था, क्या है पूरा मामला हम आ ...अधिक पढ़ें

  • Local18
  • Last Updated :

    रिपोर्ट- आदित्य कुमार, नोएडा

    नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर में एक अजीब मामला सामने आया है. 9वीं पास युवक ने शादी के बाद पत्नी को ग्रेजुएट कराया. उसके बाद पत्नी ने युवक को पहचानने से भी इनकार कर दिया. प्यार में धोखा खाए युवक कृष्ण ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जो कदम उठाया वो खौफनाक था. क्या है पूरा मामला हम आपको बताते हैं.

    NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए डीसीपी ग्रेटर अभिषेक वर्मा ने बताया कि, पलवल निवासी कृष्ण की शादी साल 2009 में ग्रेटर नोएडा के तुकलगपुर गांव निवासी युवती से हुई थी. शादी के दौरान दोनों की उम्र कम थी. युवती ने आगे पढ़ने की इच्छा जताई तो आरोपित कृष्ण ने उसको आगे पढ़ने के लिए मायके में ही छोड़ दिया और सारा खर्चा देने लगा. जब युवती ग्रेजुएट कर गई तो गौना कर 9वीं पास पति के पास जाने से मना कर दिया. अभिषेक वर्मा बताते हैं कि, इससे क्षुब्ध होकर आरोपित कृष्ण ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की योजना तैयार कर ली.

    जानिए कैसे पकड़ा गया आरोपी?
    NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए अभिषेक बताते हैं कि, आरोपित कृष्ण ने अपने दोस्त अजीत निवासी भरतपुर राजस्थान को भी हत्या की योजना में शामिल किया था. उसने अजीत से अवैध पिस्टल और कारतूस खरीदा था, लेकिन पिस्टल में कुछ खराबी आ गई. जिसके कारण अजीत को पिस्टल वापस कर नया देने के लिए नोएडा बुलाया था.

    डीसीपी अभिषेक ने कहा कि, इसी बीच हमारे गुप्त सूत्रों से अवैध हथियार खरीद परोख्त होने की बात पता चली थी. इसके बाद अजीत और कृष्ण को हथियार के साथ ग्रेटर नोएडा के परी चौक से गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी वर्मा ने बताया कि, दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

    Tags: Crime News, Noida news, UP news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें