Home /News /uttar-pradesh /

Noida:-ट्रैफिक पुलिस की पहल अब वालंटियर बनकर आप भी सुधार सकतें हैं शहर का ट्रैफिक

Noida:-ट्रैफिक पुलिस की पहल अब वालंटियर बनकर आप भी सुधार सकतें हैं शहर का ट्रैफिक

X

अगर आप शहर के विकास में अपनी हिस्सेदारी देकर शहर के ट्रैफिक व्यवस्था को सुदृढ़ करना चाहते हैं तो नोएडा ट्रैफिक पुलिस आपको मौका दे रही ह

    नोएडा:- अगर आप शहर के विकास में अपनी हिस्सेदारी देकर शहर के ट्रैफिक व्यवस्था को सुदृढ़ करना चाहते हैं तो नोएडा ट्रैफिक पुलिस आपको मौका दे रही है ट्रैफिक वालंटियर बनने का जिससे आप शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक कर सकते हैं.तो जिम्मेदारी उठाएं और एक जागरूक नागरिक होने के नाते ट्रैफिक पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाकर नोएडा में ट्रैफिक कंट्रोल में अपनी भागीदारी निभा सकते हैं.

    हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर बन सकते हैं वालंटियर
    शहर में आपको कहीं भी लगता है कि ट्रैफिक व्यवस्था खराब है और उसको ठीक करने की जरूरत है, तो आप नोएडा ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर काम कर सकते हैं. इसके लिए आपको 9971009001 पर कॉल कर अपना डिटेल बताना होगा और उसके बाद आप ट्रैफिक वालंटियर के रूप में काम कर सकते हैं. इसकी जानकारी डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने दी.उन्होंने कहा कि हम जब मीटिंग करते थे आम लोगों से तो वो हमें समस्या बताते थे. उस वक्त जब लोगों से राय मशविरा किया तो यह आइडिया हमारे पास आया कि लोगों को ट्रैफिक वालंटियर बनाया जाना चाहिए.

    कोई भी जो ट्रैफिक के बारे में एक जानकारी देता है वो भी है हमारा वालंटियर
    गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि वालंटियर बनने के लिए आपको कोई खास तैयारी करने की जरूरत नहीं है, आम लोगों की भागीदारी से ही शहर में व्यवस्था ठीक होती है लोगों से बिना बात किये हम आप असल माजरा समझ नहीं सकते ऐसे में कोई समस्या भी दूर नहीं होती है. आम लोगों की भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए ही यह पहल की गई है.
    (रिपोर्ट:- आदित्य कुमार)Ye

    Tags: Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर