होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ट्विन टावर विस्फोट: नोएडा के Joint CP लव कुमार बोले- आस-पास की बिल्डिंग पूरी तरह सुरक्षित

ट्विन टावर विस्फोट: नोएडा के Joint CP लव कुमार बोले- आस-पास की बिल्डिंग पूरी तरह सुरक्षित

विस्फोट के बाद आस-पास की इमारतें बिल्कुल सुरक्षित हैं.

विस्फोट के बाद आस-पास की इमारतें बिल्कुल सुरक्षित हैं.

Noida Twin Tower: इमारत गिरने के बाद नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि पूरे काम प्लान के मुताबिक हुआ है. उन्होंने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि पूरे काम प्लान के मुताबिक हुआ है.
अब साइट पर जाकर पूरे इलाके का जायजा लिया जा रहा है.

नोएडा. लम्बे इंतेजार के बाद आखिरकार नोएडा का ट्विन टावर धराशायी हो चुका है. 2ः30 बजे कुछ ही सेंकेड्स में यह इमारत कदमों में आ गई. इमारत गिरने के बाद से सभी के दिमाग में यही सवाल था कि कहीं कोई नुकसान तो नहीं हुआ? इस पर जॉइंट कमीश्नर लॉ एंड ऑर्डर लव कुमार ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि विस्फोट के बाद आस-पास की इमारतें बिल्कुल सुरक्षित हैं और किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. अब स्ट्रक्चरल ऑडिट किया जाएगा.

उधर, इमारत गिरने के बाद नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि पूरे काम प्लान के मुताबिक हुआ है. उन्होंने कहा कि पूरे प्लान के साथ काम किया गया और टावर को जमींदोज किया गया. आलोक सिंह के मुताबिक, सुरक्षा के पूरे इंतज़ाम थे जिस कारण से सब कुछ सही से हुआ.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

हम अवशेष और बचे हुए विस्फोटकों का आकलन करने के लिए साइट पर जा रहे हैं. यदि वे वहां छोड़े गए हैं.

पुलिस आयुक्त के अनुसार, अब साइट पर जाकर पूरे इलाके का जायजा लिया जा रहा है. इसके बाद ही कुछ साफ कहा जा सकता है. फिलहाल सभी टीमें मुस्तैदी के साथ जुट गई हैं और अपने अपने टास्क को पूरा करने में लगी हुई हैं. जल्द ही लोगों को उनके घर भेजने और व्यवस्थाएं सामान्य करने का काम शुरू हो जाएगा.

बता दें कि नोएडा में ट्विन टावर गिराने को लेकर जिस कंपनी को ये टास्क मिला था, उसने पहले भी कई बल्डिंग गिराई है. इस कंपनी ने अफ्रीका, दुबई, कोच्चि में बिल्डिंग गिराई है. कंपनी का नाम जेट डेमोलेशन है.

Tags: Noida news, Noida Police, Supertech twin tower, UP news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें