• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Noida News: मानसिक तनाव से परेशान 4 लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Noida News: मानसिक तनाव से परेशान 4 लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र (Bisrakh Police Station) की एक सोसायटी में रहने वाले संदीप रावत (30) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में कथित तौर पर विभिन्न घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली प्रभा (28) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र (Bisrakh Police Station) की एक सोसायटी में रहने वाले संदीप रावत (30) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले रिंकू (30) ने अज्ञात कारणों के चलते तेजाब पी लिया. अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    अस्पतालों में टेक्निशियन का काम कर रहा था
    बता दें कि बीते मार्च महीने में गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के एक होटल में करीब एक सप्ताह से रुके केरल निवासी टेक्निशियन ने पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया था कि सेक्टर-24 थाना पुलिस को होटल मालिक ने शुक्रवार को सूचना दी कि उनके होटल में रूके केरल निवासी एल्डोस वी वी (40) ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया था कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया था. उन्होंने बताया था कि मृतक मूल रूप से केरल के एर्नाकुलम जिले के बलिया करोथा गांव का रहने वाला था. वह लंबे समय से दिल्ली-एनसीआर में रहकर अस्पतालों में टेक्निशियन का काम कर रहा था.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज