Home /News /uttar-pradesh /

NOIDA TO AGARA - अब दिल्ली भी जाएगी आगरा से नोएडा आने वाली बसें.

NOIDA TO AGARA - अब दिल्ली भी जाएगी आगरा से नोएडा आने वाली बसें.

एआरएम

एआरएम एनपी सिंह.

    1. आगरा से नोएडा आने वाली बस अब दिल्ली भी जाएगी. इस से हजारों यात्रियों को लाभ मिलेगा. उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के एआरएम एनपी सिंह ने मंगलवार को बताया कि पहले आगरा से नोएडा बस आती थी. दिल्ली जाने के लिए लोगों को नोएडा उतरना पड़ता था उसके बाद वो दिल्ली जाते थे.लेकिन अब जो बस आगरा से नोएड आएगी वो बस दिल्ली भी जाएगी ताकि लोगों को सहूलियत मिले. उन्होंने कहा कि अभी तत्काल 22 बसे आगरा से नोएडा आती जाती है.

    2. सेक्टर 50 स्थित मेघदूत पार्क को नोएडा प्राधिकरण ने रेनोवेट करवाया है. इसके बाद सेक्टर 50 के निवासी बेहद खुश है, उन्होंने नोएडा प्राधिकरण को आभार व्यक्त किया है. सेक्टर के आरडब्ल्यूए जनरल सेक्रेटरी संजीव कुमार ने कहा कि हम कई सालों से प्रयास कर रहे थे कि पार्क को सुंदर बनाया जाए.अब जाकर यहां मूर्तियां लगाई गई है. यहां हजारों परिवार रहते हैं सबके लिए यह पार्क ही बहुत महत्वपूर्ण है.

    3. नोएडा में सड़क हादसे को कम करने के लिए जिला प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है. जिले में जितने ब्लैक स्पॉट है सब पर पुलिस बल को तैनात किया जाएगा. एडीएम प्रशासन दिवाकर सिंह ने मंगलवार को बताया कि जिले में ब्लैक स्पॉट पर अब पहले से अधिक पुलिसकर्मियों को लगाया जाएगा. ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकें.

    (रिपोर्ट- आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर