Home /News /uttar-pradesh /

Noida news Bulletin:सेक्टर 73 ए.ओ.ए सचिव के पोस्टर पर कालिख पुती, सचिव ने पुलिस को दी शिकायत

Noida news Bulletin:सेक्टर 73 ए.ओ.ए सचिव के पोस्टर पर कालिख पुती, सचिव ने पुलिस को दी शिकायत

ए.ओ.ए

ए.ओ.ए महादेव अपार्टमेंट के सचिव ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

    1. नोएडा सेक्टर 73 के महादेव अपार्टमेंट में ए.ओ.ए (अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन) पदाधिकारियों के पोस्टर में छेड़छाड़ करते हुए सचिव के फोटो पर कालिख पोत दी गई थी, जिसके बाद ए.ओ.ए सचिव ने पुलिस को शिकायत दी है और अध्यक्ष पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है. ए.ओ.ए सचिव सुरेंद्र कुमार ने बताया कि अध्यक्ष मनोज कुमार राय ने पोस्टर पर बदले की भावना से कालिख पोत दी है. वहीं अध्यक्ष मनोज कुमार राय ने बताया कि ये आरोप बेबुनियाद है. हमने रितु माहेश्वरी सीईओ नोएडा प्राधिकरण को चिट्ठी लिखी है.

    2. सेक्टर 71 में पिछले कई दिनों से गंदा पानी सप्लाई के कारण लोग परेशान हैं.स्थानीय निवासी रमेश यादव ने बताया कि पिछले दो तीन दिन से नल से गंदा पानी आ रहा है, जिससे बीमारी होने का खतरा है. वहीं नोएडा प्राधिकरण ने कहा कि सेक्टर 64 में गंगाजल की पाइप ने काम चल रहा है जैसे ही काम पूरा हो जाएगा तो स्वच्छ पानी नल से आना शुरू हो जाएगा.

    3. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गौतमबुद्ध नगर दौरे पर है, सीएम दादरी में सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति के अनावरण के लिए आए है. उसके बाद वो ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में भी जाएंगे वहां चल रहे एनर्जी एग्जीबिशन का दौरा करेंगे.
    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर