Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin: Hiv से पीड़ित बच्चों ने लोगों को किया जागरूक के साथ देखिए अन्य खबरें

Noida news bulletin: Hiv से पीड़ित बच्चों ने लोगों को किया जागरूक के साथ देखिए अन्य खबरें

Noida

Noida news bulletin.

    1. विश्व एड्स दिवस पर नोएडा सेक्टर 92 स्थित डिजायर सोसायटी में बच्चों ने रैली और पोस्टर बनाकर लोगो को जागरूक किया. डिजायर सोसायटी में Hiv एड्स से पीड़ित बच्चे रहते हैं.डिजायर सोसायटी के आशीष माहेश्वरी ने बताया कि 1 दिसम्बर को बच्चों ने रैली निकाली और लोगों को एड्स के बारे में अवेयर भी किया. बच्चों ने विभिन्न तरह के कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया.

    2. सेक्टर 50 मेघदूतम पार्क के अपोजिट में बनी पार्किंग की सर्विस रोड की हालत इन दिनों बद से बदतर होती जा रही है, पूरी सड़क पर पानी और कीचड़ जमा है.यह कहना है यहां के क्षेत्रीय निवासियों का.वाइस प्रेसिडेंट डीडी आरडब्लूए संजीव कुमार ने बताया कि इसके नजदीक में ही बने सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट से ट्रीटेड वॉटर को ट्रैक्टर द्वारा सप्लाई किया जाता है और ट्रैक्टरों में भरते वक्त यह पानी गिरकर सर्विस लेन पर इकट्ठा हो रहा है.जिससे मेघदूतम पार्क में आने जाने वाले वाकर्स और पड़ोस में बनी सोसाइटीओ के निवासियों को डेंगू चिकनगुनिया व अन्य बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है.

    3.नोएडा में डेंगू के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.मंगलवार तक यहां 645 मामले सामने आ चुके हैं. जिला स्वास्थ्य विभाग लगातार मोनिटरिंग कर रही है. जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुशील कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में दो मरीज मिले हैं.सबका इलाज चल रहा है. अच्छी बात ये है कि सबके हालात में सुधार है, अभी तक दो लोगों की मौत हो चुकी है.

    (रिपोर्ट- आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर