Home /News /uttar-pradesh /

Noida News bulletin:- मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने पर सोसायटी वालों का प्रदर्शित

Noida News bulletin:- मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने पर सोसायटी वालों का प्रदर्शित

न्यूज़

न्यूज़ बुलेटिन

    1. नोएडा सेक्टर 134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में लोगों ने धरना प्रदर्शन किया.वहां के लोग बिल्डर द्वारा मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाए जाने का विरोध कर रहे थे.निवासी कल्पना झाझड़िया ने सोमवार को बताया कि बिल्डर ने अपनी मनमानी करते हुए बिना किसी को इस बात की जानकारी दिए रातो रात मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है. 10 महीने के अंदर यह दूसरी बार बढ़ाया गया है और जो की 25% से भी ज्यादा है, कोरोना काल में लोग अपनी नौकरी गंवा रहे हैं और रोटी कपड़ा और मकान के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, ऐसे में इतनी बढ़ी हुई मेंटेनेंस चार्ज देना बिल्कुल भी उचित नहीं है.

    2. ग्रेटर नोएडा वेस्ट हिमालाय प्राइड द्वारा युवाओं को खेल के प्रति प्रेरित करने के लिए वॉलीबाल टूर्नामेंट कराया गया.टूर्नामेंट एक दिवसीय था जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट के खिलाड़ियों ने ही भाग लिया.आयोजक देवेंद्र चौधरी ने बताया कि ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट की सभी सोसाइटी के युवा बच्चों के साथ बुगुर्जो से फिटनेस पर ध्यान देने तथा ऐसे टूर्नामेंट आयोजित करने की जरूरत है.इसी के लिए यह आयोजन किया गया है.

    3. नोएडा में 14वा ग्लोबल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया.देश विदेश के फिल्मकारों ने इसमें हिस्सा लिया साथ ही इसमे सैकड़ों फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई.इस बार यह कार्यक्रम नोएडा के फ़िल्म सिटी में आयोजित किया गया.कार्यक्रम के आयोजनकर्ताओं ने बताया कि यह कार्यक्रम हर साल फिल्मों पर चर्चा परिचर्चा के लिए किया जाता है.कोरोना के कारण पिछले दो साल से आयोजन नहीं हुआ था लेकिन इस बार आयोजन किया गया है.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर