Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin: किसानों ने ऑथोरिटी ऑफिस के बाहर बांधे मवेशी, तो मुज़फ्फरनगर के लिए सफर हुआ आसान

Noida news bulletin: किसानों ने ऑथोरिटी ऑफिस के बाहर बांधे मवेशी, तो मुज़फ्फरनगर के लिए सफर हुआ आसान

Noida

Noida news bulletin.

    1.पिछले तीन माह से नोएडा अथॉरिटी के बाहर अपनी मांगों को लेकर किसान धरना प्रदर्शन कर रहे है, कई बार वार्ता प्राधिकरण और किसानों के बीच हो जाने के बाद भी नतीजा कुछ नहीं निकला.अब किसानों ने विरोध दर्ज कराने का अनोखा तरीका अपनाया है.वो अब नोएडा अथॉरिटी के ऑफिस के बाहर पालतु पशुओं को बांधने लगे हैं.उन्होंने कहा कि किसानों के आबादी निस्तारण और बढ़े हुए मुआवजा की मांग पर हम अड़े रहेंगे.मंत्री जी मे आश्वाशन दिया है देखते हैं आगे क्या होता है.

    2. उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के नोएडा डिपो अब मुज़फ्फरनगर के लिए बस मिलेगी.ऐसा पहली बार हो रहा है जब नोएडा से मुज़फ्फरनगर के लिए चलेगी.पहले लोगो को मेरठ से जाना पड़ता था.इसकी जानकारी नोएडा डिपो के एआरएम एनपी सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि इसी हफ्ते से नोएडा से बस मुज़फ्फरनगर के लिए बस मिलेगी. पहले लोगों के बीच सर्वे किया गया था जिसके आधार पर यह फैसला लिया गया है.उन्होंने कहा कि सुबह 8:40 में एक बस चलेगी और एक बजे यही बस वापस आ जाएगी,किराया 167 रुपये होगा.

    3. ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सभी लेनदेन अब ऑनलाइन ही होंगे. कैश की अब कोई जरूरत नहीं होगी.इसकी जानकारी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के तरफ से दी गई है.प्राधिकरण के अधिकारी ने बताया कि ऑनलाइन पेमेंट के आने से पारदर्शिता तो आएगी ही साथ ही पैसे की लेनदेन भी आसानी से होगा.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: Farmers Protest, Noida Authority, Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर