Home /News /uttar-pradesh /

NOIDA news bulletin: गार्ड की गुंडागर्दी स्थानीय लोगों को बेरहमी से पीटा

NOIDA news bulletin: गार्ड की गुंडागर्दी स्थानीय लोगों को बेरहमी से पीटा

नोएडा

नोएडा न्यूज़ बुलेटिन.

सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के आम्रपाली सफायर के गार्ड ने वहां के स्थानीय लोगों को बेरहमी से पीट दिया तो दूसरी ओर नोएडा में डेंगू के खतरे को देखते हुए नोएडा के लोगों ने प्राधिकरण से प्रतिदिन फॉगिंग कराने की मांग की है. 

    1. सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के आम्रपाली सफायर के गार्ड ने वहां के स्थानीय लोगों को बेरहमी से पीट दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं. एडीसीपी रणविजय सिंह ने गुरुवार को बताया कि वीडियो एक दिन पहले वायरल हुई थी, जिसमें रात के समय गार्ड द्वारा दो लोगों को पीटा जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

    2. नोएडा में डेंगू के खतरे को देखते हुए नोएडा के लोगों ने प्राधिकरण से प्रतिदिन फॉगिंग कराने की मांग की है. सेक्टर 51 के जनरल सेक्रेटरी संजीव कुमार ने बताया कि नोएडा में चार सौ के आसपास डेंगू के मरीज है.ऐसे में और भी खतरा बढ़ जाता है. हमने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को चिट्ठी लिखी है और मांग की है कि प्रतिदिन फॉगिंग कराई जाए अभी तक सप्ताह में या सिर्फ 4 दिन छोड़कर फॉगिंग कराई जाती है.

    3. नोएडा प्राधिकरण ने अवैध किओस्क के खिलाफ कार्रवाई की है, प्राधिकरण ने कई दुकानों को जो अवैध थी उनको तोड़ दिया है. नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने गुरुवार को बताया कि विभिन्न हाउसिंग सोसाइटी के अंदर अनाधिकृत तरीके से कियोस्क लगाकर लोग व्यापार कर रहे थे. इसकी शिकायत कई दिनों से निवासी कर रहे थे इसके चलते यह कार्रवाई की गई है. इसमें सेक्टर 75 के एम्स मैक्स गार्डेनिया, सेक्टर 119 के एल्डिगो समेत चार सोसायटी में कार्रवाई की गई है.

    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    आपके शहर से (नोएडा)

    नोएडा
    नोएडा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर