Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin:-चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने मारी गोली

Noida news bulletin:-चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने मारी गोली

प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो-आदित्य कुमार)

1. जिला गौतमबुद्ध नगर के दनकौर थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चौकी इंचार्ज को गोली मारकर फरार हो गए.2.सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने स्कूली बच्चों को ट्रैफिक नियमों के पालन का पाठ पढ़ाया.3.पिछले तीन महीने से नोएडा के किसान नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    1. जिला गौतमबुद्ध नगर के दनकौर थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चौकी इंचार्ज को गोली मारकर फरार हो गए.हालांकि बाद में पुलिस ने भी मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.चौकी इंचार्ज के पैर में गोली लगी है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालात उनकी ठीक बताई जा रही है.डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि बिलासपुर चौकी इंचार्ज अंकुर चौधरी को चेकिंग के दौरान पैर में बदमाशों ने गोली मार दी थी.बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विपिन नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है वही उसका एक साथी मौके से फरार हो गया पुलिस उसे भी खोज रही है.

    2.सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने स्कूली बच्चों को ट्रैफिक नियमों के पालन का पाठ पढ़ाया.डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद सहा ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय कुलेसरा में बच्चों को ट्रैफिक नियमों के पालन का पाठ पढ़ाया.बच्चों को नियमों के बारे में बताना इसलिए जरूरी है क्योंकि वो देश का भविष्य है. वो अपने माता पिता को भी अवेयर करेंगे.

    3.पिछले तीन महीने से नोएडा के किसान नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं.शनिवार को उन्होंने आगे की रणनीति के लिए गेझा गांव में महापंचायत का आयोजन किया.जिसमें लाखों किसानों ने हिस्सा लिया,भारतीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर पहलवान ने बताया कि आंदोलन अब 24 घंटे चलेगा. किसानों के मुआवजे का निस्तारण जब तक नहीं होता तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे.
    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर