Home /News /uttar-pradesh /

Noida news Bulletin:- अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का गुर्गा गिरफ्तार

Noida news Bulletin:- अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का गुर्गा गिरफ्तार

News

News bulletin

1.1992 मुम्बई ब्लास्ट का आरोपित अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के गुर्गे को STF की नोएडा इकाई ने गिरफ्तार कर लिया.2. भारतीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर पहलवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.3. उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल ने नोएडा अथॉरिटी को चिट्ठी लिखकर सेक्टर49 बरौला और सेक्टर51 होशियारपुर में सार्वजनिक शौचालय बनाने की मांग की है

अधिक पढ़ें ...

    1. 1992 मुम्बई ब्लास्ट का आरोपित अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के गुर्गे को STF की नोएडा इकाई ने गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी STF राज कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि हरीश खान नाम का बदमाश बुधवार को STF के हत्थे चढ़ा है वह अंडरवर्ड का पैसा एनसीआर क्षेत्र में लगाया करता था.उसे STF और नोएडा सेक्टर 20 पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर गिरफ्तार किया है.उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था.

    2. पिछले तीन माह से नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ नोएडा के किसान आंदोलन कर रहे हैं. बीते मंगलवार को सड़क पर धरना दे रहे भारतीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर पहलवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सुखबीर पहलवान ने सड़क को जाम किया जिससे लोगों को सड़क पर समस्या झेलनी पड़ी थी,जिले में धारा 144 भी लागू है और इन सब कारणों से सुखबीर पहलवान समेत 200 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

    3. उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल ने नोएडा अथॉरिटी को चिट्ठी लिखकर सेक्टर49 बरौला और सेक्टर51 होशियारपुर में सार्वजनिक शौचालय बनाने की मांग की है.उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने बुधवार को बताया कि सेक्टर49 बरौला और सेक्टर51 में बड़ी मार्किट है, जिसमे हजारों लोग रोज ख़रीददारी करने आते हैं, ऐसे में वहां सार्वजनिक शौचालय नहीं होने से काफी समस्या होती है.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर