• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • NOIDA news bulletin : प्रेमी जोड़े से पैसे ऐंठने वाले तीन पुलिस कर्मी को कमिश्नर आलोक सिंह ने किया सस्पेंड

NOIDA news bulletin : प्रेमी जोड़े से पैसे ऐंठने वाले तीन पुलिस कर्मी को कमिश्नर आलोक सिंह ने किया सस्पेंड

Police

Police commissioner Alok singh.

प्रेमी जोड़े oyo होटल में रुके थे, पैसे की लेनदेन करते वीडियो हुआ था वायरल. Pm modi के जन्मदिन में युवा कांग्रेस ने सब्जी क्यों बेची? देखिये.

  • Share this:

    1. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में तिलपता गोल चक्कर के पास शनिवार को एक बस पलट गई, जिसमें एक युवती की मौत हो गई वही चार महिला घायल हो गई, घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक ने बताया कि शनिवार की सुबह एक बस  यूपी T 4198 बस 25-30 महिलाओं को किसी कंपनी में ले जा रही थी, को की सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर में एक युवती की मौत हो गई वही चार घायल हो गए हैं.

    2. ग्रेटर नोएडा के पुलिस चौकी परी चौक के तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. तीनों कांस्टेबल का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था.जिसमे वो किसी से पैसे का लेनदेन कर रहे थे. गौतमबुद्ध नगर पुलिस विभाग के मीडिया प्रभारी ने शनिवार को बताया कि एक थाना बीटा 2 की परी पुलिस चौकी की एक वीडियो वायरल हुई थी.जांच में इस चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह,कांस्टेबल सचिन बालियान एवं अंकित कुमार दोषी पाए गए थे. जिसके बाद तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है, तीनों Oyo होटल में ठहरे एक प्रेमी जोड़े से पैसे ले रहे थे.

    3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वे जन्मदिन पर सबने अपने तरीके से शुभकामनाएं दी, लेकिन जिला गौतमबुद्ध नगर के कांग्रेस इकाई ने उन्हें सब्जी बेचकर जन्मदिन की बधाई दी, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने बताया कि लोग महंगाई से परेशान हैं, बेरोजगारी छाई हुई है इसीलिए सब्जी बेचकर कर हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया है, इसे हमने बेरोजगार दिवस के रूप में देखते है.
    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज