Home /News /uttar-pradesh /

Noida News: घर की बालकनी से गिर कर पांच वर्षीय बच्चे की मौत, घरवालों का हुआ बुरा हाल

Noida News: घर की बालकनी से गिर कर पांच वर्षीय बच्चे की मौत, घरवालों का हुआ बुरा हाल

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिसरख थाना (Bisrakh Police Station) क्षेत्र के शाहबेरी गांव में रहने वाला पांच वर्षीय शिवम मंगलवार को अपने घर में खेल रहा था और उसी दौरान वह घर की बालकनी से नीचे गिर गया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला (Gautam Budh Nagar District) स्थित शाहबेरी गांव में पांच वर्षीय एक बच्चे की अपने घर की बालकनी से कथित रूप से गिरने से मौत हो गई. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि बिसरख थाना (Bisrakh Police Station) क्षेत्र के शाहबेरी गांव में रहने वाला पांच वर्षीय शिवम मंगलवार को अपने घर में खेल रहा था और उसी दौरान वह घर की बालकनी से नीचे गिर गया. उन्होंने बताया कि उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

    बता दें कि नोएडा में पिछले साल अगस्त महीने में भी एक 12 वर्षीय बच्चे की छत से नीचे गिर कर मौत हो गई थी. तब थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाला 12 वर्षीय एक बच्चा पतंग उड़ाते समय छत से नीचे गिर गया था. गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी.

    संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी
    थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया था कि छलेरा गांव में रहने वाला आयुष (12) पुत्र सुबोध कुमार अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था. उसी समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. उन्होंने बताया था कि गंभीर हालत में बालक को उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया था कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. प्रभारी निरीक्षक के अनुसार एक अन्य घटना में छलेरा गांव में ही रहने वाले अजय कुमार चौधरी (70 वर्ष) नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-NCR News, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर