होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /NOIDA NEWS: गणतंत्र दिवस पर NMRC देगा फ्री मेट्रो कार्ड, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

NOIDA NEWS: गणतंत्र दिवस पर NMRC देगा फ्री मेट्रो कार्ड, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

Noida metro rail corporation 

Noida metro rail corporation 

Republic Day: नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) सेक्टर 51 मेट्रो से ग्रेटर नोएडा तक जाती है. इसे एक्वालाइन भी कहा ज ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : आदित्य कुमार

नोएडा. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन आपके लिए इस गणतंत्र दिवस पर तोहफा लेकर आ रहा है. इससे नोएडा मेट्रो यात्रियों को काफी फायदा होगा, साथ ही नए यात्रियों को आकर्षित भी करेगा.

बता दें कि नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) सेक्टर 51 मेट्रो से ग्रेटर नोएडा तक जाती है. इसे एक्वालाइन भी कहा जाता है. इसे चलाने की जिम्मेदारी एनएमआरसी की है. इस साल यानी 25 जनवरी को नोएडा मेट्रो के चार साल पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन अपने यात्रियों को फ्री मेट्रो कार्ड देने जा रहा है. इसका लाभ एनएमआरसी पुराने यात्रियों को तो देगा ही, नए ग्राहकों को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकेगा.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

दस दिन के लिए कैंप

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की एमडी रितु माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन 10 दिन के लिए 26 जनवरी से कैंप लगाएगा. उसमें लोगों को मुफ्त स्मार्ट मेट्रो कार्ड बांटे जाएंगे. इस दौरान लोगों को मेट्रो के प्रति जागरूक भी किया जाएगा. बता दें कि 25 जनवरी 2019 में पहली बार मेट्रो नोएडा में चली थी. इस बार इसके 4 साल पूरे हो जाएंगे. इस कारण नोएडा मेट्रो यह तोहफा लेकर आया है.

ऐसे लें मुफ्त स्मार्ट कार्ड

अगर आप चाहते हैं कि आप भी मुफ्त में बंट रहे स्मार्ट मेट्रो कार्ड का लाभ उठाएं तो आपको नजदीकी मेट्रो स्टेशन पर जाना होगा. सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर भी इसका स्टॉल लगेगा. एनएमआरसी के अनुसार, नोएडा मेट्रो का दायरा तो बढ़ ही रहा है. साथ ही नई सुविधा भी लेकर आ रहे हैं, इसके लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

Tags: Metro facility, Noida news, Republic day

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें