Home /News /uttar-pradesh /

Noida: गौतमबुद्ध नगर के लूटकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार

Noida: गौतमबुद्ध नगर के लूटकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार

अपर उपायुक्त ने बताया कि ग्रामीणों ने एक बदमाश सोनू को मौके से पकड़ लिया था और अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे.   (सांकेतिक तस्वीर)

अपर उपायुक्त ने बताया कि ग्रामीणों ने एक बदमाश सोनू को मौके से पकड़ लिया था और अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे. (सांकेतिक तस्वीर)

Noida Loot Case: अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि कथित डकैतों ने थाना दनकौर क्षेत्र के गांव मूंजखेड़ा में रहने वाले लोकेश शर्मा के घर पर 9 अगस्त की रात डकैती की थी और विरोध करने पर शर्मा के बेटे संदीप को छत से फेंक दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्धनगर के मूंजखेड़ा गांव (Moonjkheda Village) में कुछ दिन पहले हुई डकैती के मामले में जिला पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात को मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई रकम में से 60 हजार रुपये की नकदी, सोने की छह अंगूठियां, एक सोने की चेन, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस आदि बरामद किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे (Vishal Pandey) ने बताया कि कथित डकैतों ने थाना दनकौर क्षेत्र के गांव मूंजखेड़ा में रहने वाले लोकेश शर्मा के घर पर नौ अगस्त की रात डकैती की थी और विरोध करने पर शर्मा के बेटे संदीप को छत से फेंक दिया था.

    अपर उपायुक्त ने बताया कि ग्रामीणों ने एक बदमाश सोनू को मौके से पकड़ लिया था और अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात को थाना दनकौर पुलिस सलारपुर के पास वाहनों की जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने रुकने की बजाय पुलिस दल पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो राहुल नामक बदमाश के पैर में लगी है. पांडे के मुताबिक, घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मौके से दो बदमाश भाग गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

    रविवार को उसे गिरफ्तार किया था
    वहीं, तीन दिन पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गुलेल गैंग के कुख्यात बदमाश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए बदमाश के सिर पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस बदमाश को उसके दिल्ली स्थित ठिकाने से चार अगस्त को पकड़ने गई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने ब्लेड मारकर अपने आप को घायल कर दिया था. उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने उपचार के बाद ठीक होने पर रविवार को उसे गिरफ्तार किया था.

    Tags: Encounter, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर