Home /News /uttar-pradesh /

NOIDA NEWS: दो महीने से लापता छात्रा का नोएडा पुलिस नहीं लगा पा रही कोई सुराग

NOIDA NEWS: दो महीने से लापता छात्रा का नोएडा पुलिस नहीं लगा पा रही कोई सुराग

प्रज्ञा

प्रज्ञा को पुलिस खोजने में लगी हुई है (फ़ोटो-परिजन)

12वी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है और वहां से वो वापस घर नही लौटती है. लापता युवती के बुजुर्ग पिता और माता दो माह से अपनी बेटी के सकुशल लौटने का इंतजार कर रहे हैं. पिता अवधेश सिंह और माता इंदु देवी नोएडा पुलिस से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath ) तक न्याय की गुहार लगा चुकें हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिल गौतमबुद्ध नगर को प्रदेश का शो विंडो कहा जाता है, माना जाता है कि यहां के निवासी के साथ पुलिस भी हाई टेक है. लेकिन इस हाई टेक शहर की पुलिस लापता छात्रा का नहीं लगा पा रही है कोई भी सुराग.मामला 1 सितंबर 2021 का है. 12वी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है और वहां से वो वापस घर नही लौटती है. लापता युवती के बुजुर्ग पिता और माता दो माह से अपनी बेटी के सकुशल लौटने का इंतजार कर रहे हैं. पिता अवधेश सिंह और माता इंदु देवी नोएडा पुलिस से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath ) तक न्याय की गुहार लगा चुकें हैं. लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. आखिर युवती कहां गई? परिजनों के पास फिरौती के मैसेज भी आ रहे हैं लेकिन सुराग के नाम पर पुलिस सिर्फ गोल मोल जवाब ही दे रही हैं.

    पुलिस कहती है किसी के साथ चली गई, मैं कहता हूं चली गई तो पता तो चले कि कहां है?
    मूलतः बक्सर के रहने वाले अवधेश सिंह अभी नोएडा के सेक्टर 15 में रहते हैं. वो बताते हैं कि उनकी बेटी 12वी क्लास में पढ़ती थी और लॉकडाऊन के बाद पहले दिन क्लास करने सेक्टर 15 के पैरामाउंट कोचिंग सेंटर में गई थी. कोचिंग सेंटर पर पहुंचने के बाद उसने अपनी बड़ी बहन को फोन करके कोचिंग पहुंचने की सूचना दी लेकिन उसके बाद वो घर नहीं लौटी. पुलिस को शिकायत हमने दी तो पुलिस का कहना था कि 24 घंटे के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. मैं कहता हूं अब तो दो महीने हो गए. अवधेश सिंह कहते हैं कि पुलिस का रवैया था कि वो किसी के साथ भाग गई है, तो पुलिस को मेरी बेटी जिंदा भी है कि नहीं कुछ सबूत तो मिले इसका.

    क्या कहती है पुलिस
    एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच है कर रही है, पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखते हुए टीम बनाकर जांच कर रही है. संदिग्धों से लगातार पूछताछ की जा रही है. इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों का भी सहारा लिया जा रहा है, कोशिश है कि जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा. थाना प्रभारी सेक्टर 20 मुनीश कुमार चौहान ने बताया कि शुरुआत में मामला गुमसूदगी में दर्ज किया गया, उसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में मामला है. उचित कार्यवाई की जा रही है.

    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर