Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है और उसने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. (सांकेतिक फोटो)

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है और उसने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान विनय तथा विजय को गिरफ्तार किया और इनके पास से 2 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है. थाना फेस-3 पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 पव्वा देशी शराब बरामद की, आकाश उर्फ सनी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फ़ोन, एक देशी तमंचा बरामद किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की पुलिस ने विभिन्न जगहों से छह बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि थाना बिसरख पुलिस (Bisrakh Police Station) ने बीती रात एक सूचना के आधार पर फुलबर अली को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा बरामद किया है, यह शातिर बदमाश है. उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात को पवन कुमार को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है.

    उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान विनय तथा विजय को गिरफ्तार किया और इनके पास से 2 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है. थाना फेस-3 पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 पव्वा देशी शराब बरामद की, आकाश उर्फ सनी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फ़ोन, एक देशी तमंचा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है और उसने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है.

    औजार व एक कैंटर बरामद किया था
    बता दें कि बीते सितंबर महीने में थाना नॉलेज पार्क पुलिस (Thana Knowledge Park Police) ने  देर रात मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी थी. इन बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस तथा चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल किये जाने वाले लोहा काटने के औजार व एक कैंटर बरामद किया था.

    वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली थी
    तब पुलिस के मुताबिक, ये बदमाश निर्माणाधीन फैक्ट्रियों तथा रेलवे ट्रैक (Railway Track) की दिन में रैकी करके, रात के समय वहां चोरी करते थे. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि इन बदमाशों ने थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक से लोहे का सामान चोरी किया था. इन बदमाशों ने विभिन्न निर्माणाधीन कारखानों व रेलवे ट्रैक पर चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर