नोएडाः एटीएम मशीन से छेड़खानी कर रहे एक विदेशी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

विदेशी नागरिक द्वारा एटीएम मशीन से छेड़छाड़ की हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसमें साफ तौर पर आरोपी एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 10:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 10:51 PM IST
नोएडा में शनिवार को एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने एक विदेशी युवक को गिरफ्तार किया हैं. विदेशी नागरिक द्वारा एटीएम मशीन से छेड़छाड़ की हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसमें साफ तौर पर आरोपी एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ करके डाटा चोरी करने की कोशिश कर रहा था.

यह भी पढ़ें-17 लाख 62 हजार रुपए से भरे एटीएम ले उड़े चोर

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात सेक्टर 18 स्थित एचडीएफसी बैंक परिसर के एटीएम में हुआ. एटीएम में घुसते ही विदेशी नागरिक में एटीएम मशीन से छेड़छाड़ शुरू कर दी और काफी देर बाद भी जब वह एटीएम बूथ से बाहर नहीं आया तो सिक्योरटी गॉर्ड को शक हुआ और उसने तुरंत पुलिस को को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 पुलिस ने उक्त विदेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-साड़ी पहन कर एटीएम लूटने पहुंचे बदमाश, फेल होने पर सीसीटीवी को भी तोड़ा

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार विदेशी नागरिक का नाम ओन्सी अलेक्जेंड्रू (Onciu Anexandru) के रूप में हुई हैं, जो रोमानिया का रहने वाला हैं और टूरिस्ट वीजा पर भारत आया हुआ था. पुलिस ने विदेशी नागरिक के पास से उसका पासपोर्ट, वीजा और एक एटीएम कार्ड भी बरामद किया हैं.

(रिपोर्ट-कुनाल, नोएडा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर